चंडीगढ़ः तेज रफ्तार कार दीवार तोड़ आईएएस की कोठी में घुसी, वायुसेना जवान को मारी टक्कर

चंडीगढ़ में सेक्टर-19/20 की डिवाइडिंग रोड पर एक तेज रफ्तार कार बाइक सवार एयरफोर्स कर्मी को टक्कर मार पंजाब के सीनियर आईएएस अनिरुद्ध तिवारी की कोठी की दीवार तोड़कर अंदर घुस गई। हादसे में कार चालक समेत चार लोग जख्मी हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को जीएमएसएच-16 पहुंचाया, जहां एयरफोर्स कर्मी प्रदीप कुमार दास की हालत गंभीर बनी है। वहीं, सेक्टर-23 निवासी कार चालक पीयूष और युवती व युवक हॉस्पिटल से पुलिस को चकमा देकर फरार गए।

हादसा शनिवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे का है। पुलिस के अनुसार सेक्टर-19/20 डिवाइडिंग रोड पर होंडा एकॉर्ड कार (सीएच04 बी5700) सेक्टर-20 की ओर से तेज रफ्तार सेक्टर-17 की ओर गुजर रही थी। इसी बीच आगे जा रही बाइक को कार ने टक्कर मार दी और फिर डिवाइडर पार कर सेक्टर-19 रॉन्ग साइड साइकिल ट्रैक पर चढ़कर आईएएस ऑफिसर की कोठी की दीवार तोड़कर अंदर घुस गई।

हादसे में हेलमेट पहने बाइक सवार प्रदीप कुमार दास बीच सड़क पर गिरकर जख्मी हो गए। हादसे में कार सवार युवती, युवक और चालक को मामूली चोटें आई हैं। सेक्टर-19 थाना पुलिस ने चालक पीयूष के खिलाफ आईपीसी 337 और 279 के तहत मामला दर्ज कर कार को कब्जे में ले लिया है। पुलिस अब कार के कागजात के आधार पर आरोपी चालक को गिरफ्तार करने में जुटी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button