खेल

जब मैंने Yuvraj Singh को डोनेशन दिया तो पाकिस्तान में नहीं मचा था बवाल

दिल्ली। कोरोना वायरस महामारी का कहर पूरी दुनिया में मचा हुआ है। दुनिया के दिग्गज क्रिकेटर इस संकट की घड़ी में मदद के लिए काम कर रहे हैं। पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर Shahid Afridi का फाउंडेशन जरूरतमंदों को राशन और सैनिटाइजेशन का सामान प्रदान कर रहा है। पिछले दिनों जब पूर्व भारतीय क्रिकेटरों Yuvraj Singh और Harbhajan Singh ने Shahid Afridi के फाउंडेशन के लिए मदद की अपील की तो भारतीय फैंस ने इन दोनों की जमकर आलोचना की थी। अब Shahid Afridi ने कहा कि जब उन्होंने पिछले साल Yuvraj Singh के फाउंडेशन को डोनेशन दिया था तब पाकिस्तान में तो कोई बवाल नहीं मचा था।

Shahid Afridi ने खुलासा किया कि पिछले साल उन्होंने Yuvraj Singh के फाउंडेशन को 10000 डॉलर डोनेट किए थे तब पाकिस्तान में किसी ने इस पर आपत्ति नहीं ली थी बल्कि पाक जनता ने उनके इस कदम का समर्थन किया था। शाहिद अफरीदी ने कहा, Yuvraj Singh मानवता के लिए काम कर रहे हैं और मैं उनको सपोर्ट करता रहूंगा। युवराज सिंह ने भारतीय टीम की सेवा की और अब यदि वे समाज के लिए कुछ करना चाहते हैं तो सभी को उनकी मदद करना चाहिए।Shahid Afridi ने खुलासा किया कि पिछले साल उन्होंने Yuvraj Singh के फाउंडेशन को 10000 डॉलर डोनेट किए थे तब पाकिस्तान में किसी ने इस पर आपत्ति नहीं ली थी बल्कि पाक जनता ने उनके इस कदम का समर्थन किया था। शाहिद अफरीदी ने कहा, Yuvraj Singh मानवता के लिए काम कर रहे हैं और मैं उनको सपोर्ट करता रहूंगा। युवराज सिंह ने भारतीय टीम की सेवा की और अब यदि वे समाज के लिए कुछ करना चाहते हैं तो सभी को उनकी मदद करना चाहिए।

शाहिद अफरीदी का फाउंडेशन पाकिस्तान में कोरोना वायरस के मद्देनजर जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहा है। पिछले दिनों जब युवराज सिंह और हरभजन सिंह ने भारत के लोगों से अफरीदी के फाउंडेशन की मदद की अपील की थी तो विवाद हो गया था। भारतीय फैंस ने एक पाकिस्तानी फाउंडेशन की मदद के लिए अपील करने के लिए इन दोनों क्रिकेटर्स की आलोचना की थी।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button