छत्तीसगढ़बॉलीवुड

फैशन का मतलब ट्रेंड और मेरी स्टाइल का मिश्रण है: दीपिका

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि उनके लिए फैशन एक सहज मिश्रण है, जिसमें वह ट्रेंड और अपनी स्टाइल दोनों को मिला देती हैं।
दीपिका हाल ही में लाइफस्टाइल के एथनिक ब्रांड मिलेंज की ब्रांड एंबेसडर बनी हैं। दीपिका ने अपने फैशन और स्टाइल को लेकर कई बातें साझा की हैं।
उन्होंने कहा, निश्चित रूप से पिछले कई सालों में मेरी व्यक्तिगत शैली विकसित हुई है, लेकिन मेरा मानना है कि मेरी व्यक्तिगत शैली क्लासिक और एलीगेंट है। मुझे पारंपरिक परिधान बहुत पसंद हैं और साड़ी मुझे सबसे ज्यादा पसंद है। वहीं फैशन मेरे लिए एक सहज मिश्रण है, जिसमें ट्रेंड और मेरी अपनी स्टाइल शामिल होती है।
घर से काम करने के दौरान उनके पसंदीदा परिधान कौनसे हैं, इस पर उन्होंने कहा, आरामदायक फेब्रिक और सिल्हुट मेरे पसंदीदा हैं।
रेड कार्पेट लुक को अंतिम रूप देना कितना मुश्किल होता है, इस पर दीपिका ने कहा, हमने इसके बारे में कभी बहुत मुश्किल नहीं सोचा। हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण है कि हम उसके मानदंड और प्रक्रिया का आनंद लें।
मिलेंज के साथ नए कॉन्ट्रेक्ट को लेकर उन्होंने कहा, लाइफस्टाइल का यह ऐसा ब्रांड है जो सहजता के साथ पारंपरिकता और आधुनिकता को जोड़ता है। यही वह विशेषता है जो मेरे मूल्यों के साथ मेल खाती है। चाहे आपको किसी उत्सव के लिए खास ड्रेस चाहिए हो किसी अन्य तरह का, सभी मौकों के लिए इसमें कुछ न कुछ है। मैं अपनी बात करूं तो मुझे इसके लिनन, चिकनकारी और शर्ट स्टाइल के कुर्ते सबसे ज्यादा पसंद हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close