छत्तीसगढ़राजनांदगांव जिला

राजनांदगांव : 15 दिन पहले हुई थी शादी, हादसे में नवविवाहित जोड़े की मौत

राजनांदगांव जिले के छुईखदान थाना क्षेत्र के जोरातराई में रविवार दोपहर को एक भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में एक नवविवाहित जोड़ा भी था। वहीं घटना में एक महिला की भी जान चली गई। तीनों की मौके पर मौत हो गई। खैरागढ़ पुलिस हादसे के बाद फरार ट्रक चालक को ढूंढ रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक छुईखदान क्षेत्र के बाइकटोरी के रहने वाले देवलाल वर्मा अपनी मोटर साइकिल में पत्नी टिकेश्वरी वर्मा और मां छगनबाई वर्मा को लेकर धमधा की ओर जा रहे थे। वहां एक रिश्तेदार के घर तीनों रविवार दोपहर को घर से निकले थे।

जैसे ही बाइक जोरातराई के पास पहुंची, तभी सीमेंट खाली कर लौट रही ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जबर्दस्त ठोकर लगने से तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की खबर के बाद आसपास के ग्रामीण पहुंचे। ग्रामीणों ने ट्रक चालक को पकडऩे की भी कोशिश की, लेकिन वह फरार हो गया। बताया जा रहा है कि देवलाल वर्मा और टिकेश्वरी वर्मा 15 दिन पहले ही वैवाहिक गठजोड़ में बंधे थे। शादी के बाद यह जोड़ा घर से पहली बार रिश्तेदारों के यहां जाने के लिए निकलाथा। इससे पहले यह हादसा हो गया। नवदंपत्ति की मौत की खबर से पूरा गांव सिहर उठा है। दंपत्ति के दोनों परिवार में मातम छाया हुआ है। घटना से लोग स्तब्ध भी है।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button