संस्कारधानी

राजनांदगांव।गौतम भंसाली, सुशील भंसाली की महासमुंद के पास सड़क हादसा में मौत,

राजनांदगांव। राजनांदगांव से शोक के कार्यक्रम में खरियार रोड (ओड़िशा) जा रहे दो सगे भाइयों की एक सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। घटना आज रविवार 15 दिसंबर की सुबह करीब 10 बजे की है। तेज रफ्तार अनियंत्रित कार नेशनल हाइवे-353 पर कोसरंगी गांव के पास सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। इससे कार सीजी-08 एएफ 0650 में सवार गौतमचंद भंसाली (62) और सुशील भंसाली (57) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही महासमुंद से रिश्तेदार तत्काल घटनास्थल पहुंचे और एंबुलेंस से महासमुंद के एक निजी अस्पताल ले गए।

जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। कार में चालक सहित तीन लोग सवार थे। कार चालक दिनेश साहू को भी चोटें आयी है। बताया गया है कि कार का एयर बैग खुलने से कार चालक की जान बच गई। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल महासमुंद भेज दिया गया है।

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार आज सुबह तीन अलग-अलग निजी वाहनों में भंसाली परिवार के लोग दशगात्र कार्यक्रम में खरियार रोड जाने के लिए निकले थे।

सुबह करीब दस बजे महासमुंद और बागबाहरा के बीच में कोसरंगी गांव के पास उनकी अनियंत्रित कार सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराई।
कार में दोनों भाई गौतम भंसाली और सुशील भंसाली सवार थे। वाहन चालक तेज रफ्तार चला रहा था, मोड़ पर वाहन अनियंत्रित होकर सड़क से उतरकर पेड़ से टकरा गई। इससे कार के परखच्चे उड़ गए। एयर बैग खुलने से चालक की जान तो बच गई। कार सवार दोनों सगे भाई की दर्दनाक मौत हो गई।


बताया गया है कि गौतम भंसाली राजनांदगांव स्थित युगांतर इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के संस्थापक सदस्य हैं। वही सुशील भंसाली भईसा मार्केटिंग के संचालक है। उन दोनो भाईयों की मौत की सूचना से राजनांदगांव में शोक की लहर दौड़ गई है। पता चलता ही सिनेमा लाईन स्थित उनकी दुकान के सामने भीड़ लग गई ।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close