संस्कारधानी

भाजपा प्रत्याशी ने मांगी पुलिस सुरक्षा


0 वार्ड नं. 15 में 17 को हुए विवाद को देखते हुए
0 एसी सहित आला अधिकारियों को सौंपा पत्र

राजनांदगांव . नगरीय निकाय चुनाव जीतने प्रत्याशियों द्वारा मतदाताओं को लुभाने के लिए तरह- तरह के उपाय किए जा रहे है. कुछ वार्ड में प्रत्याशी अपनी प्रतिष्ठा दांव में लगती देख हर तरह की कोशिश में लगे है कि यह चुनाव मेरी झोली में आ जाए. इसी के तहत गत 17 दिसंबर को रात्रि लगभग 12 बजे वार्ड नं. 15 में मतदाताओं को कंबल, दारू बाँटने की जानकारी मिल रही थी. तभी वहां मौजूद मतदाताओं प्रत्याशी को जानकारी दी थी कि यहां कुछ लोग कंबल और दारू बाँटने आए है. इसी बीच वहां वाद- विवाद की स्थिति निर्मित हो गई. मौके पर पुलिस बल भी पहुंच गया था. लेकिन यह विवाद रात 4 बजे तक चलता रहा.


मिली जानकारी के अनुसार 17 दिसंबर की रात हुई वाद- विवाद की स्थिति को देखते हुए कांग्रेस प्रत्याशी बसंत बहेकर ने जहां वार्ड में पुलिस बल तैनात करने के लिए कोतवाली पुलिस को पत्र लिखा है. वहीं भाजपा प्रत्याशी शरद वर्मा ने एसी सहित आला अधिकारियों को अपनी सुरक्षा की मांग को लेकर पत्र लिखा है. उन्होंने कहा है कि इस वार्ड में जिस तरह से आधी रात वाद विवाद हो रहा है. उसे देखते हुए मुझे पुलिस सुरक्षा प्रदान की जाए.
इस संबंध में भाजपा प्रत्याशी शरद वर्मा ने फोन पर कहा है कि मैने अपने सुरक्षा के लिए एसडीएम, एसी एवं संबंधित थाना में लिखित पत्र सौंपा .

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close