देशबॉलीवुड

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे और पत्नी पर लगा बलात्कार-गर्भपात करवाने का आरोप, दर्ज हुई एफआईआर

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती मुश्किलों में आ गए हैं। उनके खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में बलात्कार करने और गर्भपात करवाने का केस दर्ज हुआ है। इस मामले में मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली पर भी आरोप लगाए गए हैं। यह आरोप फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली एक अभिनेत्री-मॉडल ने लगाया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीड़िता ने अपनी एफआईआर के जरिए बताया है कि वह और महाअक्षय साल 2015 से रिलेशनशिप में थे। साल 2015 में महाक्षय ने पीड़ित को घर बुलाया और उसे सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा दी थी। इसी दौरान महाअक्षय ने पीड़िता की सहमति के बिना उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और बाद में कई बार शादी करने की बात कही। वहीं महाअक्षय ने शादी का वादा करके कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।
आरोप है कि महाअक्षय चक्रवर्ती इसके बाद करीब चार साल तक पीड़िता से शारीरिक संबंध बनाते रहे। साथ ही पीड़िता का मानसिक उत्पीड़न भी किया। एफआईआर के अनुसार जब पीड़िता प्रेग्नेंट हो गई तो महाअक्षय उस पर जबरदस्ती गर्भपात करवाने के लिए दबाव बनाते रहे। जब पीड़िता नहीं मानी तो उसका दवाइयां देकर गर्भपात भी करवा। वहीं पीड़िता का कहना है कि उसे यह नहीं पता था कि उसे दी जा रही दवाइयां गर्भपात की हैं।

बता दें कि पीड़िता ने महाअक्षय की मां और मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली पर शिकायत के बाद धमकाने और मामले को रफा-दफा करने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है। महाअक्षय और योगिता बाली के खिलाफ धारा 376 (2) (एन) (एक ही महिला से बार-बार बलात्कार करना), 328 (जहर या अन्य माध्यम से उसे चोट पहुंचाना) 417 (धोखाधड़ी), 506 (धमकी देना), 313 (महिला की सहमति के बिना गर्भपात) और धारा 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। गौरतलब है कि मामले को लेकर पीड़िता ने अदालत का दरवाजा खटखटाया। दिल्ली की एक अदालत के आदेश के बाद यह मामला दर्ज किया है।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button