सूरजपुर जिला

पुलिस अधीक्षक सूरजपुर ने स्ट्रांग भटगांव व जरही का किया औचक निरीक्षण

स्ट्रांग रूम की सुरक्षा में किसी किस्म की कोताही न बरतने सीएएफ के जवानों को दिए निर्देश।

सूरजपुर: नगरीय निकाय चुनाव हेतु बनाए गए स्ट्रांग रूम से चुनाव सामग्री का वितरण एवं चुनाव समाप्ति बाद वापस चुनाव सामग्री जमा किया जाना है। बुधवार 18 दिसम्बर की देर रात्रि भटगांव के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय व जरही के मैत्री भवन में बनाए गए स्ट्रांग रूम का पुलिस अधीक्षक सूरजपुर श्री राजेश कुकरेजा ने औचक निरीक्षण किया।

इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने स्ट्रांग रूम की सुरक्षा में लगे सीएएफ के जवानों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कहा कि सुरक्षा में किसी किस्म की कोताही न बरते, मुस्तैदी से ड्यूटी करें। उन्होंने जवानों को कहा कि थाना से कनेक्टिविटी हेतु वायरलेस हैंडसेट दी गई है प्रत्येक घंटे थाना को खैरियत से अवगत कराए। उन्होंने जवानों से सेट पर थाना को प्वाईट भी दिलवाई। स्ट्रांग रूम की सुरक्षा में तैनात जवानों को कहा कि अनाधिकृत व्यक्ति को कतई प्रवेश न करने दें। किसी प्रकार की समस्या पर तत्काल थाना प्रभारी को अवगत हेतु कहा। थाना प्रभारी भटगांव किशोर केंवट को स्ट्रांग रूम के जवानों से सतत सम्पर्क में रहने के निर्देश दिए। पुलिस अधीक्षक ने भटगांव व जरही के कई मतदान केन्द्रों का भी जायजा लिया।
इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर, एसडीओपी प्रेमनगर प्रकाश सोनी, एसडीओपी ओड़गी मंजूलता बाज, तहसीलदार नंदजी पाण्डेय, थाना प्रभारी भटगांव किशोर केंवट, निरीक्षक केशव नारायण आदित्य, भूपेन्द्र कुर्रे, एसआई आराधना बनोदे, एएसआई संजय सिंह उपस्थित रहे।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close