क्राइमप्रदेशरायपुर जिला

प्यार, धोखा और ब्लैकमेलिंग, में फंसी युवती

रायपुर। लिव इन रिलेशनशिप में रहकर प्यार, धोखा और ब्लैकमेलिंग की घटनाएं लगातार सामने आने लगी हैं। प्रेम की आड़ में शारीरिक शोषण से जुड़ा एक ऐसा ही मामला कोतवाली थाने में आया है। खुद को पुलिस अधिकारी बताकर एक युवक ने रायपुर की एक युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाया फिर प्यार करने, संबंध बनाकर रखने और बाद में ब्लैकमेलिंग कर युवती को परेशान करने लगा। धमकी से डरी सहमी युवती ने आखिरकार थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ दुष्कर्म, धोखा और उगाही की कोशिश का अपराध कायम कर लिया है। फिलहाल आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवती ने रिपोर्ट में बताया है कि पीयूष तिवारी नामक युवक से उसकी नजदीकियां इतनी बढ़ीं कि वह उससे प्यार करने लगी। पीयूष ने खुद को एक पुलिस अधिकारी बताया था।

दोनों रिलेशनशिप में कई महीने साथ रहे, लेकिन जब युवती को पता चला कि पीयूष पुलिस अफसर नहीं है, तो वह इस झूठ को बर्दास्त नहीं कर सकी। पीयूष की धोखाबाजी को भांपकर युवती ने रिश्ता तोड़ लिया। वह उससे दूर रहने लगी।

फिर बाद में किसी दूसरे युवक से शादी कर अपनी अलग दुनिया बसा ली। यह पीयूष को नागवार गुजरा। छल-कपट के साथ प्यार के नाम पर धोखा देना उसने जारी रखा। पीयूष ने युवती के पुराने फोटो-वीडियो की आड़ लेकर ब्लैकमेलिंग करना शुरू कर दिया।

युवती को बदनाम करने उसके खिलाफ पांच लाख रुपये वसूलने की झूठी शिकायत दर्ज करा दी। पीयूष ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि नौकरी लगाने के नाम पर उसने युवती को 5 लाख रुपये दिया था, इसके एवज में एक फर्जी एग्रीमेंट भी उसे दिया गया था, लेकिन जांच में सारी सच्चाई सामने आ गई। पीड़ित युवती की इस शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने पीयूष के खिलाफ दुष्कर्म, धोखाधड़ी और ब्लैकमेलिंग का अपराध दर्ज कर लिया है। कोतवाली थाना प्रभारी आरके पात्रे का कहना है कि युवती की शिकायत पर केस दर्जकर फरार आरोपित की तलाश की जा रही है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close