देशहरियाणा

एटीएम से पैसा चोरी करना मुश्किल पड़ा चोरो को , पुलिस पर पथराव कर भागे बदमाश

सिरसा-चंडीगढ़ स्टेट हाईवे दो पर आबादी के बीच स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की जांडलीखुर्द ब्रांच के एटीएम को शुक्रवार की रात्रि को पांच नकाबपोश बदमाशों ने गैस कटर से काटकर उखाड़ने का प्रयास किया। इस दौरान बदमाशों ने एटीएम के ऊपरी भाग में से तीन हजार रुपये निकाल लिए, जबकि निचले भाग में 3 लाख 42 हजार 600 रुपये की नकदी सुरक्षित बच गई।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वारदात को नाकामयाब कर दिया। किंतु बदमाश पुलिस पर ईंटों से हमला करके मौके से भागने में सफल हो गए। एसएचओ की गाड़ी में बाई ओर बैठे एएसआई खेताराम को हाथ पर पत्थर लगा है। पुलिस ने अज्ञात पांच बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मौके से लूट की वारदात में इस्तेमाल किया जा रहे लोहे की राड, गैस कट्टर, सिलिंडर, हथोड़े, टॉपी, दस्ताने समेत अन्य सामान बरामद किया है।एटीएम सेंसर तकनीक से मिली जानकारी

भारतीय स्टेट बैंक जांडली खुर्द की शाखा के एटीएम से लूट करने के लिए शुक्रवार की रात साढ़े 12 बजे पांच नकाबपोश बदमाश युवक इनोवा गाड़ी में सवार होकर आए। यह घटना बैंक के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। फुटेज में लुटेरों ने पहले एटीएम का शटर चेक किया जो लॉक था।

इनोवा गाड़ी की मदद से तीन बदमाशों ने 12 बजकर 31 मिनट पर रस्सा डालकर एटीएम मशीन के आगे लगे शटर को उखाड़ दिया। इसके बाद बदमाशों ने अंदर घुसकर एटीएम को भी तीन बार रस्से की मदद से उखाड़ने की कोशिश की। लेकिन मशीन नहीं उखड़ी और रस्सा टूट गया तो तीन लुटेरों ने गैस सिलिंडर व कटर इनोवा गाड़ी से बाहर निकाला।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close