क्राइमदेशहरियाणा

पांच बदमाश गिरफ्तार, एटीएम लूट समेत आठ वारदातें कबूली

फतेहाबाद-टोहाना सीआईए की संयुक्त टीम ने भूना में शुगर मिल के पास सोमवार रात को करीब 11 बजे एक कमरे में पेट्रोल पंप पर डकैती की योजना बनाते अंतर जिला गिरोह के पांच बदमाशों को हथियारों के साथ पकड़ा है। पांचों आरोपी से सीआईए टीम ने दो पिस्तौल, पांच जिंदा कारतूस, लोहे की पाइप, गंडासी तथा सेल वाली बैटरी बरामद की। आरोपियों ने जांडली खुर्द में हुई एटीएम लूट और टोहाना के चंदड़ कलां व रतिया रोड पर एटीएम लूट के प्रयास समेत आठ वारदातें कुबूली हैं। पुलिस के अनुसार गैंग में 10 लोग शामिल हैं जो कि लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। इस गैंग को भूना निवासी सोनू उर्फ बच्ची चला रहा है। सोनू समेत पांच बदमाश फरार हैं। 

पकड़े गए आरोपी बदमाशों को न्यायालय में पेश किया। यहां से न्यायिक हिरासत हिसार भेज दिया। आरोपी बदमाशों की पहचान गांव ठरवा हाल आबाद बाबा बूटा शाह बस्ती वार्ड नंबर 19 टोहाना निवासी सुनील, गोशाला रोड भगत सिंह कॉलोनी नरवाना निवासी अजय उर्फ किशोरी, भूना के वार्ड नंबर 4 निवासी सागर, गांव पिरथला टोहाना निवासी शक्तिमान उर्फ शक्ति तथा जिला जींद के गांव सैंथली निवासी अशोक कुमार उर्फ बिल्लू के रूप में हुई।

घटना की जानकारी देते हुए डीएसपी सुभाष चंद्र, सीआईए फतेहाबाद इंचार्ज जोगिंद्र सिंह, सीआईए टोहाना इंचार्ज ओमप्रकाश ने बताया कि टीम को सूचना मिली थी कि शुगर मिल भूना के पास बने एक मकान में बदमाश पंप लूट की योजना बना रहे हैं। बदमाशों को पकड़ने के लिए सीआईए फतेहाबाद और टोहाना की टीमों को शामिल किया। 

टीमों ने सूचना के आधार पर कमरे की चारों तरफ से घेराबंदी की। इस दौरान कमरे में मौजूद बदमाश आपस में पंप लूट की योजना बना रहे थे और आपस में बात कर रहे थे कि गाड़ी छीनकर पंप पर लूट की वारदात को अंजाम देंगे। इसके बाद टीम ने कमरे में दबिश देकर पांचों बदमाशों को पकड़ लिया। आरोपियों के पास से हथियार भी बरामद हुए। टीम में अपराध जांच शाखा फतेहाबाद के एएसआई प्रदीप कुमार व रिछपाल सिंह अपराध शाखा टोहाना के एसआई ओमप्रकाश आदि मौजूद रहे। टीम ने पांचों को काबू कर भूना थाना में लूट की योजना बनाने के आरोप में मामला दर्ज किया। 
 
पूछताछ में पांच बदमाशों का नाम आया सामने

डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि आरोपियों ने आठ वारदातें कुबूली हैं। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि जांडली खुर्द में एटीएम लूट की वारदात में 10 लोग शामिल थे। जिसमें भूना निवासी सोनू उर्फ बच्ची, सौरभ, सुनील, पंजाब के संगरूर जिला के मनियाणा निवासी कुलदीप व ललौदा निवासी अमित भी शामिल है। वारदात के दौरान आरोपी सुनील की गाड़ी इस्तेमाल की गई थी। पुलिस के पहुंचने के बाद सभी अलग-अलग गांवों की तरफ भाग गए थे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close