क्राइमप्रदेशरायगढ जिला

पत्नी की चरित्र पर संदेह कर पत्नी को डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी

नशे की हालत में पत्नी को डंडे से इस कदर पीटा कि पत्नी की मौत हो गई। बाद आरोपित पति ने अवैध संबंध की मनगढ़ंत कहानी गढ़कर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के ग्राम नवागांव में मंगलवार की देर रात घटना हुई। कोटवार ने अपनी पत्नी की चरित्र पर शंका कर डंडा से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात की भनक सुबह पड़ोसियों को लगी, बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। नगर पुलिस अधीक्षक अविनाश ठाकुर ने बताया कि पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति फरार हो गया था। जिसे चंद घंटो में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि कोटवार शराब पीने का आदी है। नशे की हालत में वह पत्नी को प्रताड़ित करता था। पत्नी को पीटने के बाद वह पुलिस की कार्रवाई से बचने कई तरह की बहानेबाजी करता रहा।

पुलिस की जांच में पता चला कि मृतिका समारू चौहान 50 वर्ष पति हीरालाल चौहान ग्राम नवागांव की रहवासी है। मृतिका पति हीरालाल गांव का कोटवार है, दोनों शाकंभरी प्लांट में रोजी मजदूरी का कार्य करते है। मकर संक्रांति होने के कारण दोनों काम पर नहीं गए थे। इसी बीच हीरालाल देर शाम गांव में घूमने चला गया। रात्रि लगभग सात बजे के आसपास घर पर शराब के नशे में आया और अपनी पत्नी से विवाद करने लगा। वाद-विवाद देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गया। जिसमे नशे में मदहोशी की हालत में कोटवार हीरालाल ने तैश में आकर डंडे से पीटने लगा और पत्थर से प्राणघातक हमला दिया। इस मारपीट में समारू बाई अचेत अवस्था में जमीन पर धराशायी हो गई। जब उसे पता चला कि पत्नी की मौत हो गई, तो वह मौके से भाग खड़ा हुआ।

वारदात के बाद सुबह पुलिस मौके पर पहुंची तो कमरा खून से लथपथ था। आरोपित पति हीरालाल चौहान गांव में एक ग्रामीण के घर में छुपा था। वहां से भाग कर जंगल की ओर जा रहा था। जहां से उसे गिरफ्तार किया गया।

गुमराह करने रचा अवैध संबंध की कहानी

आरोपी को जब पुलिस ने हिरासत में लिया तब उसने पुलिस को बताया कि देर शाम उसके घर से कोई अज्ञात व्यक्ति निकलकर भागते हुए नजर आया। वहीं उसकी पत्नी भी घर मे संदिग्ध अवस्था मे थी। इससे मामला अवैध संबंध से जुड़ने लगा। इसकी तस्दीक के लिए पुलिस ने सभी पहलुओं पर जांच की तो यह मनगढ़ंत कहानी निकली।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close