छत्तीसगढ़देशबॉलीवुड

महिलाओं पर मुकेश खन्ना का विवादित बयान, फैन्स बोले- शक्तिमान नहीं किलविश…

एक्टर मुकेश खन्ना का भी विवादों से नाता जुड़ गया है. हर ट्रेंडिंग विषय पर मुकेश खन्ना बयान जरूर देते हैं. ‘द कपिल शर्मा शोÓ से शुरु हुए विवादों का सिलसिला अभी तक जारी है.
नई दिल्ली: एक्टर मुकेश खन्ना भी कंगना रनौत के पथ पर चल पड़े हैं. इसका मतलब साफ है कि उनका भी विवादों से नाता जुड़ गया है. हर ट्रेंडिंग विषय पर मुकेश खन्ना बयान जरूर देते हैं. ‘द कपिल शर्मा शोÓ से शुरु हुए विवादों का सिलसिला अभी तक जारी है. अब सोशल मीडिया पर मुकेश खन्ना का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में मुकेश खन्ना मी टू पर अपनी राय लोगों से साझा कर रहे हैं.
महिलाओं पर मुकेश खन्ना ने दिया था विवादित बयान
वायरल हो रहे वीडियो में मुकेश खन्ना ने महिलाओं के घर से बाहर निकल के काम करने पर एतराज जाहिर किया था. मुकेश खन्ना का मानना है कि महिलाओं का घर से बाहर निकलना ही समस्या की जड़ है. मुकेश खन्ना ने इस बयान को मी टू अभियान से जोड़ दिया था. वे कहते हैं कि ये मी टू की प्रॉब्लम तब शुरू हुई जब महिलाएं घर से बाहर निकलकर काम पर जाने लगीं. महिलाएं पुरुषों संग कंधे से कंधा मिलाकर काम करना चाहती हैं, लेकिन वे ये नहीं समझती है कि ऐसा करने से उनके बच्चे को सबसे अधिक सफर करना पड़ेगा. बच्चा एक आया के साथ रहने को मजबूर होता है. आया के साथ बैठकर बच्चा ‘क्योंकि सांस भी कभी बहू थीÓ जैसे सीरियल देखता है.Ó
मुकेश खन्ना हो रहे ट्रोल
वीडियो में मुकेश खन्ना ये भी कहते हैं कि मर्द, मर्द होता है और औरत, औरत होती है. सोशल मीडिया पर लोग ये वीडियो खूब शेयर कर मुकेश खन्ना की आलोचना कर रहे हैं. फिलहाल, अपने इस बयान पर मुकेश खन्ना ने कोई सफाई नहीं पेश की है.
फैन्स हो रहे मुकेश से नाराज
सोशल मीडिया पर फैन्स अपने शक्तिमान यानी मुकेश खन्ना से काफी नाराज हैं और उनसे लगातार माफी मांगने के लिए कह रहे हैं. कई फैन्स तो कह रहे हैं कि मुकेश खन्ना शक्तिमान नहीं, बल्कि किलविश हैं. वहीं कई मुकेश खन्ना के सभी सीरियल-शोज को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं. अब ये देखने वाली बात होगी की आखिर कब इस विवाद पर मुकेश खन्ना सफाई देते हैं.

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button