छत्तीसगढ़बिलासपुर जिला

महिला झगड़ा कर मायके चली गई, पति पहुंचा तो मां, भाई व बहन के साथ मिलकर लाठी-डंडे और रॉड से पीटा

बिलासपुर- छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में ससुराल पहुंचे एक युवक को उसकी पत्नी ने अपनी मां, भाई और बहन के साथ मिलकर जमकर पीटा। लाठी-डंडों, ईंट और रॉड से किए हमले में युवक को गंभीर चोटें आई हैं। विवाद के चलते महिला अपने मायके में रह रही है। पति का ससुराल में ही डेयरी का बिजनेस है। उसे ही देखने और बच्चों से मिलने के लिए युवक पहुंचा था। मामला सिविल लाइंस थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पंचायत भवन के पास मंगला निवासी नर्मदा पटेल खेती करता है और डेयरी चलाता है। उसकी शादी मोहल्ले में ही रहने वाली सीता पटेल से हुई है। नर्मदा का कहना है कि उसके घर में जगह नहीं होने के कारण गायों को ससुराल में रखा है, जिसकी देखभाल वह स्वयं करता है। पत्नी से मनमुटाव हो गया है, इसके चलते वह करीब एक साल से बच्चों को लेकर अपने मायके में रह रही है।

नर्मदा बीच-बीच में बच्चों से मिलने और डेयरी के काम से ससुराल आता-जाता रहता है। वह शनिवार देर शाम डेयरी देखने और बछड़ों को लेने के लिए ससुराल गया था। आरोप है कि इसी बीच उसकी पत्नी सीता, सास सुमिरत, साली जमुना व साला घुडूल आ गए और बछड़े को ले जाने पर विवाद करने लगे। फिर गाली-गलौज करते हुए पत्नी ने लोहे की रॉड, सास ने ईंट और साला-साली ने डंडे से हमला कर दिया।

इसके चलते नर्मदा के सिर, हाथ, अंगूठे, पीठ, कंधे पर चोट आई है। इस दौरान बीच बचाव के लिए आए पड़ोस के संतोष पटेल से भी गाली-गलौज की और भगा दिया। आरोप है कि ससुराल वालों ने नर्मदा को दोबारा आने पर जान से मारने की धमकी दी है। कहा है कि गाय का बछड़ा उसका नहीं है। दोबारा से इसे लेने के लिए मत आना।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button