क्राइमदेश

पत्नी पर अवैध संबंधों का शक, पति ने गड़ासे से कर डाले टुकड़े

वाराणसी- चौबेपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर अवैध संबंधों के शक में पति ने पत्नी की गड़ासे से टुकड़े कर हत्या कर दी. बुधवार को ग्रामीणों ने आरोपी राजेन्द्र सोनकर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. मृतक महिला के 5 बच्चों में तीन बेटियां और दो बेटे हैं. जिसमें दो बेटियों की शादी हो चुकी और दो बेटे पुणे में रहते हैं.

आरोपी राजेन्द्र सोनकर ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी के कई लोगों के साथ अवैध संबंध थे. मना करने के बावजूद वो नहीं मान रही थी. फिर गुस्से में गड़ासे से गर्दन, हाथ, पैर काट कर गांव के बाहर बबूल के पेड़ के नीचे फेंक दिये.

हत्यारे के निशानदेही पर बुधवार को पुलिस ने मुस्तफाबाद गांव के सरहद पर शव का कुछ अंश बरामद किया. मौके पर फोरेंसिक टीम के अलावा डॉग स्क्वायड टीम भी पहुंची. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने घटना को बीते 10 दिसंबर को अंजाम दिया था.

राजेन्द्र सोनकर घटना के बाद घर से भी गायब हो गया था. बीते मंगलवार की देर शाम घर से ही कुछ दूर गांव का एक व्यक्ति आरोपी को खेत में छिपा हुआ देखा और पड़ोसियों को बताया. फिर गांव वालों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

घटना के बारे में पुलिस ने जब उससे कड़ाई से पूछताछ की उसने सबकुछ उगल दिया. आरोपी की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार और खून से सने कपड़े भी पुलिस ने बरामद कर लिए हैं. पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button