यूट्यूब पर No.1 ट्रेडिंग में है उर्वशी रौतेला का ये नया गाना, देखें रोमांटिक वीडियों

गुरु रंधावा(Guru Randhawa) और उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) का मचअवेटड रोमांटिक सॉन्ग ‘डूब गए’ रिलीज होते ही यूट्यूब पर छाया हुआ है। दोनो के फैंस इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। उर्वशी और रंधावा इस गानें को लेकर बहुत समय से चर्चा में बनें हुए थे। पिछले कुछ समय से गुरु रंधावा और उर्वशी रौतेला की इस गाने की शूटिंग से जुड़ी वीडियो और फोटोज़ पोस्ट कर फैंस की बेचैनी को बढ़ा रहे थे। इस गाने के रिलीज होने के साथ ही दर्शकों का लंबा इंतजार भी खत्म हो चुका है। ‘डूब गए’ सॉन्ग ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है और इसे अभी तक 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसी के साथ यह गाना यूट्यूब पर नं1 ट्रेंड कर रहा है। यहां देखें वीडियो सॉन्ग…

गुरु रंधावा और उर्वशी रौतेला का नया गाना ‘डूब गए’ 30 अप्रैल को यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है। गाने में गुरु रंधावा और उर्वशी रौतेला के रोमांटिक अवतार फैन्स को क पंसद आ रहा है। रिलीज़ के साथ इस गाने ने सोशल मीडिया के पर तहलका मचा दिया है। हाल ही में उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी है कि उनका ये गाना जल्द ही रिलीज होने वाला है। यह गाना फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

बात अगर गाने की शूटिंग की करें तो गाने में आपको गोवा के साथ-साथ कई जगह दिखाई देंगी। गाने में क्यूट रोमांटिक लव स्टोरी दिखाई गई है। हमेशा की उर्वशी गाने बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। वहीं गाने में एक्टिंग के साथ ही गुरु रंधावा ने इसे अपनी आवाज भी दी है। दोनों की जोड़ी एक बार फिर हम सभी को देखने को मिली है। ये गुरु रंधावा और उर्वशी रौतेला का दूसरा वीडियो सॉन्ग है जो काफी हिट साबित हो रहा है। गाने में दोनो की ट्यूनिंग बेस्ट है। वहीं ‘डूब गए’ सॉन्ग का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है और इसको लिखा बी प्राक ने है। सॉन्ग को टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *