छत्तीसगढ़दुर्ग जिला

दुर्ग में तीन युवकों ने चाकू से किया ताबड़तोड़ वार, पुलिस ने कहा- जल्द गिरफ्त में होंगे सभी आरोपी, शक के आधार पर 5 लोगों को लिया हिरासत में

छत्तीसगढ़ के दुर्ग शहर में तीन युवकों ने चाकू से ताबड़तोड़ वार करके मोहम्मद हामिद को मौत के घाट उतार दिया। मृतक अपराधी प्रवृत्ति का था। वह अपने मोहल्ले में शराब पीकर चाकू लहराते हुए गाली गलोच करते हुए घूम रहा था। इतने में जिन लोगों को वो गाली दे रहा था। उन सभी ने मिलकर उसे पकड़कर उसकी ही चाकू से कई बार ताबड़तोड़ वार करके उसे मौके पर ही मार दिया।
खुलेआम हो रही वारदातें
दुर्ग सिटी कोतवाली अंतर्गत लुचकीपारा में मोहम्मद हामिद(32वर्ष) के युवक की चाकूओं से गोदकर कर हत्या कर दी गई। यह वारदात रात करीब 8.30 बजे हुई। दरअसल मोहम्मद हामिद चाकू लहराते हुए मोहल्ले के अंदर व अपने घर के सामने गाली गलौच करते हुए घूम रहा था। उतने में उसकी कुछ लोगो से बहस हो गई। बहस इतनी बढ़ गई कि उन लोगो ने उसकी ही चाकू कई बार वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया । मृतक हामिद अपराधी किस्म का व्यक्ति था। आए दिन उसका मोहल्लें व अन्य लोगो के साथ झगड़ा होता रहता था।

दुर्ग कोतवाली के प्रभारी राजेश बंगडे ने बताया कि इस मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है। अभी कुछ लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहे है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button