छत्तीसगढ़राजनांदगांव जिला

कोरोना से प्रभावित परिवारों के सर्वे के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बूथ लेवल पर दी जिम्मेदारी

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर जिलेभर में कांग्रेस कार्यकर्ता कोरोना महामारी से प्रभावित परिवारों का सर्वे करेंगे। इसके लिए टीम बनाकर कांग्रेस कार्यकर्ता गांव-गांव और घर-घर पहुंचेगी। सर्वे में प्रभावित परिवारों से मिलकर उनकी स्वास्थ्यगत समस्या से रुबरु होंगे और शासन प्रशासन स्तर पर आवश्यक मदद के लिए प्रयास किया जाएगा ।

गुरुवार को इस अभियान को सफल बनाने को लेकर सर्किट हाउस में बैठक हुई। इसमें मुख्य रुप से छग कांग्रेस के महामंत्री व राजनांदगांव ग्रामीण जिला कांग्रेस प्रभारी पंकज शर्मा मौजूद रहे। उन्होंने जिलाध्यक्ष पदम कोठारी की उपस्थिति में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों व जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों को वन टू वन इस मुहिम के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इस मुहिम को गंभीरता से लेकर जारी किए सभी बिंदुओं पर काम पूरा करना है।

अभियान के तहत हर ब्लॉक में जिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा दो प्रभारी नियुक्त किए जाएंगे। वहीं ब्लॉक और जिला लेवल पर कंट्रोल रुम स्थापित किया जाएगा। इन कंट्रोल रुम्स और प्रभारियों के माध्यम से हर दिन मुहिम के अपडेट की जानकारी दी जाएगी।

सहायताओं की जानकारी देंगे: पंकज शर्मा ने कहा कि ब्लाक कांग्रेस के हर पदाधिकारियों को इस मुहिम के तहत हर दिन कम से कम 15 प्रभावित परिवारों के घर पहुंचकर उनकी समस्याओंं से रुबरु होना है और उन्हें शासन स्तर पर मिलने वाली सहायताओं की जानकारी देंगे। इस अभियान को सफल बनाने के लिए हर ब्लाक में 10-10 कोरोना योद्धा नियुक्त किए जाएंगे। जो प्रतिदिन इस योजना को सफल बनाने लिए अपनी भागीदारी देंगे।

बैठक का संचालन व आभार ज्ञापन जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पदम कोठारी ने किया। इस दौरान सुदेश देशमुख, मोतीलाल साहू, चित्रलेखा वर्मा, संध्या देशपांडे, अनिल मानिकपुरी, भागवत साहू, रमेश जैन, संजीव गोमास्ता, भीखमचंद छाजेड़, यशोदा वर्मा, अब्दुल भाई, लच्छूराम सावले, संजय जैन, नोहरुराम कुमेटी, चेतन साहू, रितेश जैन, संजय साहू, अवध चुरेंद्र, घनश्याम देवांगन, सुरेश सिन्हा, रमेश साहू, हीरा सोनी, रामकुमार पटेल, सुरेश सिन्हा, कोमलदास साहू सहित जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button