छत्तीसगढ़दुर्ग जिला

पार्टी के जिला अध्यक्ष सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं का भाजपा में प्रवेश, राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने गमछा पहनाकर स्वागत किया

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में शिवसेना को जोर का झटका लगा है। शिवसेना के दुर्ग जिला अध्यक्ष शैलेंद्र सोनी के साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ले ली है। स्थानीय निकाय चुनाव से पहले भाजपा अपने संगठनात्मक ढांचे को मजबूत करने में जुट गई है। राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने सभी को गमछा पहनाकर पार्टी में प्रवेश कराया।

गाजे-बाजे के साथ शिव सेना के कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए।

गाजे-बाजे के साथ शिव सेना के कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए।

भाजपा में प्रवेश करने वाले कार्यकर्ताओं ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्य शैली से प्रभावित होकर शिवसेना का साथ छोड़ा है। इस अवसर पर सांसद सरोज पांडेय ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत की पूरे विश्व में बढ़ती ताकत और उनकी लोकप्रियता व कार्य शैली से पूरा विश्व प्रभावित है।

शिव सेना पार्टी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि भारत की पूरी दुनिया में एक अलग पहचान बनी है। मोदी सरकार की जन हितकारी योजनाओं का लाभ देश वासियों को सीधे मिल रहा है। इसके साथ ही भाजपा आज विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है। यही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जिसके लिए राष्ट्र सर्वोपरि है। पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता मातृभूमि की सेवा और जनहित के लिए कार्यकर्ता है।

सांसद सरोज ने कहा कि भारत की पूरी दुनिया में एक अलग पहचान है, मोदी सरकार की जन हितकारी योजनाओं का लाभ देश वासियों को सीधे मिल रहा है। इसके साथ ही भाजपा आज विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है। शिव सेना के जिलाध्यक्ष के साथ सैकड़ों लोग हमारे भाजपा परिवार में शामिल हुए हैं। मैं सभी का स्वागत करती हूं।

भाजपा में शामिल होने वाले शिवसेना के जिला अध्यक्ष शैलेन्द्र सोनी ने कहा कि मैंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कार्य शैली और उनकी योजनाओं से प्रभावित होकर सांसद सरोज पांडेय के समक्ष अपने सैकड़ों साथियों के साथ भाजपा में प्रवेश किया है।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button