अन्य प्रदेश

SSP के पास पहुंची महिला, लगाया आरोप- पति डेढ़ साल के बेटे को पिलाता है सिगरेट, खिलाता है पान मसाला

बरेली . बरेली में एक अनोखा मामला सामने आया है जहां एक शख्‍स की पत्‍नी ने आरोप लगाया है कि उसका पति उनके डेढ़ साल के मासूम बच्‍चे को सिगरेट और तंबाकू का नशा कराता है। विरोध करने पर वह पत्‍नी को पीटता है। जब ज्‍यादा मामला बढ़ा तो महिला ने पुलिस मे शिकायत कर दी। पुलिस शिकायत दर्ज कर पूरे मामले की जांच कर रही है।

मां को नहीं हुआ बर्दाश्त
बरेली शहर के थाना प्रेमनगर क्षेत्र में रहने वाली शिवानी ने शनिवार को एसएसपी कार्यालय में पहुंचकर अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। उसका कहना है कि उनके पति सिगरेट, तम्बाकू और पान-मसाले का सेवन करते हैं। उनका बेटा महज डेढ़ साल का है, लेकिन उनके पति अपने मासूम बेटे को अक्सर सिगरेट पिलाने के लिए उसके मुंह पर रख देते हैं। उसके मुंह में पान-मसाला डालते हैं ताकि वह अभी से नशे का आदी हो जाए। शिवानी के मुताबिक, उसने कई बार अपने पति को बच्चे को सिगरेट पिलाने से रोका तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की।

दहेज उत्पीड़न का भी लगाया आरोप
शिवानी ने अपने पति और ससुराल वालों पर दहेज उत्पीड़न का भी आरोप लगाया है। पुलिस से यह भी शिकायत की कि उसके पति और ससुराल वाले मायके से दहेज लाने की मांग भी करते हैं और दहेज न लाने पर शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न करते हैं। उसका मोबाइल भी छीन लिया और घर से निकल जाने को कहा।

बच्चे को छीनने की धमकी भी दी
शिवानी ने पुलिस से शिकायत की है कि उसने जब पति को रोका तो उन्होंने उससे बच्चा छीनकर भगाने की धमकी दी। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने इस मामले में प्रेमनगर थाना पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए हैं। थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। उसके आधार पर ही रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button