छत्तीसगढ़राजनांदगांव जिला

निगम सभापति कर रहे हैं अनूठा आयोजन; अब से कुछ देर बाद ही CG के भूपेश नाम वाले 28 लोगों को सम्मानित किया जाएगा

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का जन्मदिन है। सोमवार को मुख्यमंत्री के जन्मदिन के मौके पर रायपुर में कई कार्यक्रम हो रहे हैं। कुछ राजनीतिक संगठन कर रहे हैं तो कुछ सामाजिक संस्थाओं द्वारा किया जा रहा है। मगर इन तमाम आयोजनों में एक सबसे अनूठा आयोजन भी है। दरअसल नगर निगम के सभापति प्रमोद दुबे ने ऐलान किया है कि जिस व्यक्ति का भी नाम भूपेश होगा उसका वह सम्मान करेंगे।

प्रमोद दुबे का पोस्ट।

2 दिन पहले इस कार्यक्रम की जानकारी सभापति प्रमोद दुबे ने अपने फेसबुक पर अपलोड की थी। 2 दिनों में 500 से अधिक लोगों ने इस पोस्ट पर रिएक्ट किया 200 से अधिक कमेंट आए। दर्जनों लोगों ने इस पोस्ट को शेयर किया। करीब 120 लोगों के फोन प्रमोद दुबे के पास आए और भूपेश नाम के लोगों की जानकारी दी। अब कुछ देर बाद ही रायपुर के आनंद समाज वाचनालय में भूपेश नाम के लोगों का सम्मान किया जाएगा।

भूपेश नाम के लोगों को तस्वीर लगा मामेंटो, शॉल और श्रीफल भी भेंट किया जाएगा। भूपेश नाम के लोग इस बात की शपथ भी लेंगे कि वो छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की तरह छत्तीसगढ़ की सेवा करने में अपना योगदान देंगे। सभापति प्रमोद दुबे ने बताया कि कुछ अलग करने की चाहत से उन्होंने इस कार्यक्रम का आयोजन किया है। इसके लिए भूपेश नाम के लोगों की तस्वीरें मंगाई गई थी, आधार कार्ड और उनकी जानकारी मंगाई गई थी। जिसके बाद अब यह कार्यक्रम किया जा रहा है भूपेश नाम के नाम की वजह से सम्मानित होने वाले लोगों की संख्या 28 है। इसमें बैंक के अधिकारी से लेकर सरकारी दफ्तरों के चपरासी तक शामिल हैं।

नगर निगम के कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम
प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सोमवार को नगर निगम के कार्यक्रम में शामिल हुए। अब शहर की मशीनीकृत सफाई के लिए मेकेनाइज्ड स्वीपिंग मशीन को लाया गया है। इसका उद्घाटन सीएम ने किया। इस मौके पर नगरीय प्रशासन एवं विकास, श्रम मंत्री डॉक्टर शिव कुमार डहरिया कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में कृषि, पशुपालन, जल संसाधन एवं प्रभारी मंत्री जिला रायपुर रविन्द्र चौबे, रायपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद सुनील सोनी भी मौजूद रहे।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button