छत्तीसगढ़राजनांदगांव जिला

राजनांदगांव : दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी संघ ने खोला मोर्चा, नियमतिकरण को लेकर हुई बैठक

राजनांदगांव। छुरिया के अंबेडकर भवन में शनिवार को छत्तीसगढ़ दैनिक वेतन भोगी वन कर्मचारी संघ का नियमितीकरण की मांग को लेकर बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें प्रदेश, संभाग, जिला के पदाधिकारियों के साथ छुरिया ब्लॉक के दैनिक वेतनभोगी वन कर्मचारियों ने हिस्सा लिया। बताया गया कि लगभग 21 वर्षो से हम सेवा दे रहे हमारी मांग है कि हमें नियमितिकरण किया जावे। हम सभी कर्मचारी एकजुट होकर अपने हक की लड़ाई लड़ेंगे चाहे उसके लिए हमे कुछ भी करना पड़े है। कार्यक्रम में बाबा साहेब आंबेडकर की तैल चित्र पर पुजा अर्चना करते हुए सभी अतिथियों का बैंच तिलक और गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया गया। बारी-बारी से सभी ने उद्बोधन दिया।
कमल नारायण साहू ने बताया कि सत्ता में आने से पहले कांग्रेस सरकार ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में कहा था कि हमारी सरकार सत्ता में आने के बाद 10 दिनों के भीतर दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों को नियमितीकरण किया जाएगा, लेकिन आज तक नहीं किया गया दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों के साथ में सरकार ने छल किया है। हम अपनी जायज मांगों को लेकर आंदोलन करेंगे। वहीं हारूण कुमार मानिकपुरी ने अपनी पीड़ा ब्यान करते हुए उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। संघ के द्वारा छुरिया के पत्रकार साथियों और पदाधिकारियों का प्रशस्ति पत्र गमछा भेंटकर सम्मानित किया गया।
छत्तीसगढ़ दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी संघ की इस बैठक में मुख्य रूप से रामकुमार सिन्हा प्रदेश महामंत्री, कमल नारायण साहू प्रदेश अध्यक्ष, दिलीप चंद्राकर संभाग अध्यक्ष, संतोष सोनी उपसंभाग अध्यक्ष, हारून मानिकपुरी जिला अध्यक्ष राजनांदगांव, विनोद साहू जिला सचिव राजनांदगांव, जनक चौधरी अध्यक्ष बागनदी, आलोक लाड़ेकर उपाध्यक्ष बागनदी, जाकिर बेग संरक्षक बागनदी, के साथ दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी के लोग बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button