बॉलीवुड

आर्यन खान ड्रग्स केस को देख भारत छोड़ रहे हैं बॉलीवुड के स्टारकिड्स

ड्रग्स केस में शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान इस समय जेल में हैं। उनपर ड्रग्स का सेवन और लेन-देन करने का आरोप है। ड्रग्स मामले में आर्यन खान के गिरफ्तार होने पर लगभग पूरा बॉलीवुड शाह रुख खान और उनके परिवार के साथ खड़ा दिखाई दे रहे हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन। ड्रग्स केस में शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान इस समय जेल में हैं। उनपर ड्रग्स का सेवन और लेन-देन करने का आरोप है। ड्रग्स मामले में आर्यन खान के गिरफ्तार होने पर लगभग पूरा बॉलीवुड शाह रुख खान और उनके परिवार के साथ खड़ा दिखाई दे रहे हैं। बॉलीवुड के बहुत से सितारे सोशल मीडिया और इंटरव्यू के जरिए उनके परिवार का सपोर्ट कर रहे हैं।

इन सबके बीच खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले बॉलीवुड अभिनेता केआरके (कमाल आर खान) ने फिल्म इंडस्ट्री के स्टारकिड्स को लेकर बड़ा खुलासा किया है। केआरके अक्सर फिल्म इंडस्ट्री और इससे जुड़े सितारों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं। वह बहुत बार इन सितारों को खुलकर आलोचना करने के लिए जाने जाते हैं। हालांकि बहुत बार केआरके को ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है।

अब उन्होंने दावा किया है कि आर्यन खान के ड्रग्स केस में गिरफ्तार होने के बाद बॉलीवुड के बहुत से स्टारकिड्स भारत छोड़ने की प्लानिंग कर रहे हैं। यह बात केआरके ने सोशल मीडिया के जरिए कही है। केआरके सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय भी देते रहते हैं। केआरके ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बॉलीवुड के स्टारकिड्स को लेकर यह खुलासा किया है।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button