देशबॉलीवुड

एनसीबी के हाथ लगा बड़ा सबूत, आर्यन खान ने ड्रग्स को लेकर की थी बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ बात

मुंबई क्रूज डग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार आर्यन खान की जमानत याचिका पर बुधवार 20 अक्तूबर को गुरुवार को सेशन कोर्ट में सुनवाई होगी। इससे पहले 14 अक्तूबर को सेशंस कोर्ट में जज ने वकीलों की मामले में दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।

वहीं, सुनवाई से पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के हाथ बड़ा सबूत लगा है। दरअसल, एनसीबी को आर्यन खान कुछ और चैट्स मिली है। इस चैट्स में आर्यन मुंबई क्रूज पार्टी में शामिल होने वाली एक बॉलीवुड अभिनेत्री से ड्रग्स पर चर्चा कर रहे थे। आज आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई से पहले एनसीबी ने यह चैट मैसेजेस भी कोर्ट को सौंप दिए हैं।

आर्यन खान – फोटो : सोशल मीडिया
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एनसीबी को आर्यन खान के साथ एक अपकमिंग एक्ट्रेस की चैट मिली है। दोनों 2 अक्टूबर को हुई मुंबई क्रूज पार्टी के दौरान ड्रग्स पर चर्चा कर रहे थे, जिसके बाद आर्यन और सात अन्य को एनसीबी ने हिरासत में लिया था।

आर्यन खान – फोटो : सोशल मीडिया
इन चैट मैसेजेस से साफ तौर पर पता चलता है कि आर्यन खान और अभिनेत्री के बीच ड्रग्स को लेकर चर्चा हुई थी। पिछली सुनवाई के दौरान एनसीबी की टीम ने कुछ चैट्स को कोर्ट को सौंपी थी। इसके अलावा आर्यन खान की कुछ ड्रग तस्करों से बातचीत भी कोर्ट को सौंपी गई है।

आर्यन खान – फोटो : PTI
पिछले हफ्ते हुई सुनवाई के बाद जज वीवी पाटिल की कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। इस दौरान अदालत ने त्योहार और हफ्ते के अंत के कारण 20 अक्टूबर को फैसला सुनाने का एलान किया था। 2 अक्टूबर को मुंबई क्रूज पर एनसीबी की छापेमारी के बाद आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और 6 अन्य को हिरासत में लिया गया था। आर्यन खान और अन्य फिलहाल आर्थर रोड जेल में बंद हैं। 

आर्यन खान – फोटो : सोशल मीडिया
आर्यन खान के साथ एजेंसी ने सात अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया था। इस मामले में विदेशी नागरिकों और कथित ड्रग तस्करों सहित कुल बीस लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों में मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चेंट, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, गोमित चोपड़ा, नूपुर सतीजा और विक्रांत छोकर के नाम शामिल हैं। 

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button