छत्तीसगढ़राजनांदगांव जिला

राजनांदगांव: भारतीय जनता पार्टी के सहकारिता प्रकोष्ठ और किसान मोर्चा के व्दारा राज्यपाल के नाम सौपा ज्ञापन

भारतीय जनता पार्टी राजनांदगांव के सहकारिता प्रकोष्ठ और किसान मोर्चा के व्दारा आज राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन कलेक्टर को सौपा है और एक नवम्बर से धान खरीदी की शुरुआत करने सहित धान की समर्थन मूल्य की राशि 2500 रु एक मुश्त देने की मांग की है ।

भारतीय जनता पार्टी के सहकारिता प्रकोष्ठ और किसान मोर्चा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता बडी संख्या मे कलेक्टर कार्यालय पहुचे और कलेक्टर को राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन सौपा है ।भाजपा ने अपने ज्ञापन मे एक नवम्बर से समर्थन मूल्य पर धान खरीदी शुरु करने सहित धान की कीमत 2500 रु एक मुश्त राशि किसानो को देने की मांग की है इसी तरह धान खरीदी के समुचित व्यवस्था करने की मांग की है । भाजपा कार्यकर्ता रैली के शक्ल मे कलेक्टर कार्यालय ज्ञापन सौपने पहुचे थे ।
इस आवसर पर भाजपा के जिला अध्यक्ष मधुसुदन यादव ने कहा कि कई समितीयो मे पिछले साल की खरीदी की गई धान का उठाव नही हुआ है जिससे खरीदी केन्द्र मे जाम की स्थिती बनी हुई है इसी तरह पिछले साल बारदाने किल्लत बनी हुई थी और सरकार ने जो बरदाने खरीदी की गई है उसकी भी राशि भी बकाया है ।उन्होने धान खरीदी के लिए केन्द्रो मे समुचित व्यवस्था की मांग की है ताकि किसानो को अपनी उपज धान को बेचने मे कोई परेशानी न उठाना पडे ।

धान खरीदी मे अव्यवस्था को लेकर भाजपा ने कई सवाल उठाये है और उन्हे दुरुस्त करने की मांग की है ।मांग पूरी न होने पर उन्होने उग्र आन्दोलन की चेतावनी शासन को दी है ।ज्ञापन सौपने बडी संख्या मे भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता कलेक्टर कार्यालय पहुचे थे ।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button