क्राइमदेश

सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी की कोविड रिपोर्ट निगेटिव, कोरोना पॉजिटिव नाबालिग को बनाया था शिकार

कोरोना संक्रमित किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में तिहाड़ में बंद आरोपी की रिपोर्ट निगेटिव आई है, जिससे जेल प्रशासन ने राहत की सांस ली है। किशोरी के संक्रमित होने का खुलासा होने के बाद जेल में बंद आरोपी व उसकी सेल में बंद दो कैदियों का कोविड टेस्ट कराया गया था। 

जेल प्रशासन का कहना है कि निगेटिव रिपोर्ट आने के बावजूद आरोपी को 14 दिन क्वारंटीन में रखा जाएगा। आरोप की जेल में आने के बाद जांच की गई थी। उसे जेल नंबर दो के सेल में दो अन्य कैदियों के साथ सामाजिक दूरी बनाकर रखा गया था।
जेल प्रवक्ता राजकुमार के मुताबिक, सोमवार दोपहर आरोपी व अन्य दो कैदियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। फिलहाल तीनों कैदियों को क्वारंटीन में रखा जाएगा, जिस जेल नंबर दो में आरोपी बंद था उसी जेल में डॉन छोटा राजन और शहाबुद्दीन भी बंद हैं, लेकिन जेल प्रशासन का कहना है कि दोनों जेल के हाई सिक्योरिटी सेल में बंद हैं और नए कैदियों के रखने के लिए अलग व्यवस्था है।

16 वर्षीय लड़की परिवार के साथ नबी करीम इलाके में रहती है। 6 मई को उसी बिल्डिंग में रहने वाले एक नाबालिग ने उसे धोखे से अपने कमरे में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी दौरान उसका एक रिश्तेदार भी आ गया और उसने भी किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। 

पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया। नाबालिग को बाल सुधार गृह और उसके रिश्तेदार को तिहाड़ जेल भेज दिया गया था। शनिवार को किशोरी का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद दिल्ली पुलिस के पसीने छूट गए। पुलिस ने तुरंत बाल सुधार गृह और तिहाड़ जेल प्रशासन को पत्र लिखकर इस बात की जानकारी दी। इस मामले से जुड़े सभी लोगों की पहचान कर उनका कोविड टेस्ट किया जा रहा है। हालांकि, अभी नाबालिग की रिपोर्ट नहीं आई है।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button