देश

जम्मू में रात दस बजे से नाइट कर्फ्यू, प्रदेश में लगातार बढ़ रहे केस, श्रीनगर सबसे अधिक प्रभावित

जम्मू जिले में कोरोना मामले बढ़ने के मद्देनजर रात्रिकालीन कर्फ्यू का समय दो घंटे बढ़ा दिया गया है। बुधवार रात दस बजे से कर्फ्यू लगेगा। डीसी अंशुल गर्ग की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि संक्रमण की दर 0.2 फीसदी से अधिक हो गई है। ऐसे में तत्काल प्रभाव से एहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं।

अब 17 नवंबर से रात्रिकालीन कर्फ्यू रात दस से सुबह छह बजे तक रहेगा। पहले रात 11 से सुबह पांच बजे तक कर्फ्यू का समय निर्धारित था। डीसी ने भीड़भाड़ व संवेदनशील इलाके में लगातार कोरोना जांच की हिदायत दी है। 

प्रदेश में 144 नए संक्रमित मिले, श्रीनगर सबसे अधिक प्रभावित  
कोविड संक्रमण से कश्मीर संभाग में मंगलवार को दो और लोगों की मौत हो गई। इस बीच प्रदेश में 144 नए संक्रमित मिले। श्रीनगर में सर्वाधिक 51 मामले मिले, जिसमें 50 स्थानीय स्तर के हैं। पिछले चौबीस घंटे में जिला जम्मू में 13 नए मामले मिले। बारामुला में 19, पुलवामा में 12, गांदरबल में 16 संक्रमित मामले मिले जिला रियासी, पुंछ, किश्तवाड़, सांबा, कठुआ, शोपियां, कुलगाम में कोई नया संक्रमित मामला नहीं मिला है।

प्रदेश में डेंगू मामलों का आंकड़ा 1426 तक पहुंच गया है। प्रदेश में मंगलवार को 33 नए मामले मिले, जिसमें जम्मू से 18 मामले हैं। जिला जम्मू में कुल आंकड़ा 841 तक पहुंच गया है। कठुआ में 16 और राजोरी में एक डेंगू का मामला मिला। तमाम दावों के बावजूद जिला जम्मू में डेंगू के मामलों का आना जारी है।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button