क्राइमछत्तीसगढ़जशपुर जिला

‘बेवफा’ माशूका से प्यार खूब चढ़ा परवान, लेकिन नहीं पहुंचाना चाहता था शादी तक ..

जशपुर. छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक आशिक और माशूका के बीच प्यार खूब परवान चढ़ा, लेकिन आशिक प्यार को शादी के अंजाम तक नहीं ले जाना चाहता था. क्योंकि आशिक को अपनी माशूका के बेवफा होने का शक था. जबकि माशूका लगातार उस पर शादी का दबाव बना रही थी. इसके चलते एक खौफनाक जुर्म को अंजाम दिया गया है. जशपुर में इस सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के अन्य युवकों के संबंध होने के शक और बार-बार शादी का दबाव बनाने से नाराज होकर हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया. प्रेमिका को मिलने के बहाने बुलाकर रॉड मारकर आरोपी ने उसकी हत्या कर दी. पुलिस से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जशपुर के सिटी कोतवाली के फतेपुर इलाके की घटना है. पुलिस के मुताबिक मृतका सन्तमनी और उसके प्रेमी अरविंद जो पेशे से ड्राइवर है दोनो का प्रेम संबंध लंबे समय से चल रहा था. आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतका का अन्य कई युवकों से भी संबंध था और वो कई लोगों से फोन पर बातें किया करती थी. मृतका हमेशा युवक के ऊपर शादी का दबाव बनाती थी, लेकिन अन्य युवकों से संबंध की वजह से आरोपी हमेशा शादी के लिए टालमटोल किया करता था. इसके चलते दोनों के बीच आए दिन विवाद भी होता था.

पुलिस के मुताबिक घटना के दिन भी मृतिका उस पर शादी का दबाव बना रही थी. तब आरोपी ने उसको फतेपुर गांव के पास खेत मे मिलने बुलाया. इस दौरान दोनों के बीच कुछ देर तक बात हुई. इसके बाद आरोपी ने लोहे की रॉड से मारकर अपनी माशूका की हत्या कर दी. हत्या के बाद घटनास्थल पर मिले मृतका के फोन से कॉल डिटेल की जांच करने पर हत्या का खुलासा हो पाया. जशपुर एसपी शंकर लाल बघेल ने बताया कि मोबाइल की सहायता से आरोपी को 24 घण्टे में बीते शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म पुलिस के सामने कबूल किया है. कानूनी प्रक्रिया के बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल दाखिल करा दिया गया.

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button