एनएसयूआई ने किया प्राइवेट छात्रों की समस्या का तुरंत समाधान – राजा


राजनांदगांव. एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष विप्लव शर्मा के आदेशानुसार एनएसयूआई जिला  उपाध्यक्ष राजा यादव के नेतृत्व मे दुर्ग विश्वविद्यालय के कुलसचिव के नाम शासकीय दिग्विजय महाविद्यालय प्रशासन को मांग पत्र सौंपा गया।।
 एनएसयूआई जिला उपाध्यक्ष राजा यादव ने बताया कि अभी हाल में ही से दुर्ग विश्वविद्यालय के प्राइवेट परीक्षा फॉर्म की शुरुआत हुए है।विश्वविद्यालय की गाइड लाइन के अनुसार दुर्ग  संभाग के अंतर्गत समस्त जिले के छात्रों की ही प्राइवेट परीक्षा फॉर्म भर सकते हैं ऐसा नियम बनाए गए हैं। जिसका एनएसयूआई विरोध करती हैं। और इस नियम को हटाने की मांग करते है।।
शहर कांग्रेस प्रवक्ता शुभम शुक्ला ने  बताया कि जब हमने इस समस्या को लेकर महाविद्यालय के प्रशासन से बात कही तो उन्होंने कहा कि यहां विश्वविद्यालय का नियम बनाया गया नियम है तब हमने विश्वविद्यालय के के प्रशासन से दूरभाष के माध्यम से  बात की और छात्रों की समस्या से अवगत कराया अपना इस नियम के प्रति विरोध जताया वह मांग की गई थी तो उनकी समस्या का समाधान करें तो विश्वविद्यालय प्रशासन ने तुरंत अपने नियम को बदलते हुए छत्तीसगढ़ के किसी भी जिले के छात्र छात्राओं को दुर्ग विश्वविद्यालय में परीक्षा आवेदन फॉर्म भरने में अनुमति दी । विश्वविद्यालय के द्वारा लिए गए फैसलों को लेकर छात्र-छात्राओं ने हर्ष जताया।
   एनएसयूआई जिला उपाध्यक्ष राजा यादव, शहर कांग्रेस प्रवक्ता शुभम  शुक्ला, मोईन अली, उज्जवल निर्मलकर, शुभम प्रजापति, खेमन साहू, यस गुरु, चमन मानिकपुरी , टिकेश आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *