छत्तीसगढ़राजनांदगांव जिला

राजनांदगांव : खैरागढ़ विधानसभा की जीत सुनिश्चित करने बैठक लेंगे प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम : कांग्रेस

० तैयारी बैठक लेकर देंगे जीत का मंत्र : पदम कोठारी
राजनांदगांव। नगर पालिका परिषद खैरागढ़ में भाजपा को करारी  हार देकर कांग्रेस ने जो जीत का आगाज किया है, उसी तर्ज पर खैरागढ़ विधानसभा के लिए होने वाले उपचुनाव में भी कांग्रेस अपना जीत का परचम लहराएगी, इसके लिए तैयारी बैठक एवं जीत का मंत्र देने छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम का छुईखदान आगमन हो रहा है।
जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता रूपेश दुबे ने बताया जिला कांग्रेस अध्यक्ष ग्रामीण पदम सिंह कोठारी के अगुवाई में ब्लॉक अध्यक्ष गणों द्वारा बैठक आयोजित की गई है।
जिलाध्यक्ष कोठारी ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली छग की कांग्रेस सरकार की रीति और नीति पर नगर पालिका परिषद खैरागढ़ की जनता ने अपना मुहर लगा दिया है। इसी तर्ज पर आने वाले दिनों में जो विधानसभा का उपचुनाव होना है उसके लिए पूरे विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ताओं की बैठक मंगल भवन टिकरी पारा छुईखदान में आज अपरान्ह 3.30 बजे प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम लेकर रायसुमारी करेंगे। आयोजित बैठक में पूर्व विधायक, विधायक, प्रत्याशी खैरागढ़ विधानसभा के वरिष्ठ कांग्रेसजन, युवा कांग्रेस, एनएसयूआई, महिला कांग्रेस, सेवादल, सहित विधानसभा के सभी ब्लॉक अध्यक्षों, जिला-जनपद पंचायत के निर्वाचित सदस्य नगर पंचायत, नगर पालिका के पार्षद एवं एल्डरमैन को कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए मास्क लगाकर उपस्थिति की अपील की है। कांग्रेस पार्टी अपनी आवश्यक तैयारी बैठक कर अपने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देकर उनकी कर्मठता का लाभ कांग्रेस पार्टी को मिले और कांग्रेस की जीत सुनिश्चित हो इसके लिए यह बैठक आयोजित की गई है।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button