छत्तीसगढ़राजनांदगांव जिला

राजनांदगांव: स्वास्थ्य सुविधाओ को लेकर सिहदेव से अशोक फडनवीस ने भेंटकर की चर्चा

शीघ्र सी.टी. स्कैन. न्‍यूरोलॉजी‍स्‍ट एम.आर.ई एनीथिसीया डाक्‍टरों के साथ अन्‍य सुविधा होगी

राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज में पीजी क्‍लासेंस प्रारंभ करने पर मंत्री जी काे आभार

राजनांदगांव ,प्रदेश के सवेदनशील स्वास्थ्य मंत्री टी.एस सिहदेव से नगरीय प्रकोष्ठ व मेडिकल कालेज के सदस्य अध्यक्ष अशोक फ डनवीस उनके निवास पहुचकर सौजन्य भेंट की रायपुर निवास में भेंट कर उनके स्वास्थ्य के कुशलक्षेम की जानकारी ली व अन्य स्वास्थ संबधित महत्वपूर्ण विषयो पर गहन चर्चा की।
सिंहदेव जी से राजनांदगांव मेडिकल कालेज में डाक्टरो की कमी जिसमें विशेष रूप से ऐनेसथिसिया व न्यूरोलाजिस्ट डाक्टरो की मांग रखी थी।
सिंहदेव ने शीघ्र ही इस कमी को दूर करने की बात कही। मेडिकल कालेज में सी.टी. स्कैन व एम.आर .आई मशीन की सुविधा उपलब्ध कराने के विषय इस पर सिंहदेव जी ने तत्काल संबंधित अधिकारियो से बात कर बताया कि इसका प्रस्ताव शीघ्र ही पास होगा व मेडिकल कालेज में दोनो सुविधाए प्रारंभ हो जाएगी।
फडवीस ने बताया कि मेडिकल कालेज में तृतिय व चतुर्थ वर्ग कर्मचारियो की भर्ती कर स्टाफ  की कमी को दूर करने के विषय पर मंत्री जी ने कहा कि शीघ्र ही वित्तिय स्वीकृति प्राप्त होने के उपरांत भर्ती प्रांरभ होगी। इसके अलावा नेशसल हाइवे में डिवाइडर विभाजित कर मेडिकल कालेज हेतु आवागमन प्रांरभ करने अपनी बात रखी। मंत्री जी ने शीघ्र ही राजनांदगांव कलेक्टर से बात करने का आश्वासन दिया।
फ डनवीस ने बताया कि अन्य विषयो पर चर्चा उपरांत अंत में मेडिकल कालेज मे पी.जी. कोर्स प्रारंभ होने एवं राजनांदगांव के जनहित में चोबीसों घण्टे कारोनाकाल में निरन्तर अपनी सेवा प्रदान करने वाले डाक्टर प्रकाश खुटें का स्थानांतरण रोकने पर जिले वासियों की ओर से धन्यवाद व आभार व्यक्त किया ।
मुलाकात के दौरान पूर्व महामंत्री अनीस खान उपस्थित रहे ।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button