देश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज टिहरी जिले के मतदाताओं को करेंगे वर्चुअली संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जन चौपाल कार्यक्रम के तहत आज बुधवार को उत्तराखंड के टिहरी जिले के मतदाताओं को वर्चुअली संबोधित करेंगे। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी हरिद्वार, ऋषिकेश, नैनीताल और ऊधमसिंह नगर के मतदाताओं को संबोधित कर चुके हैं।

कुछ दल हैं जिन्होंने उत्तराखंड से दुश्मनी निकाली: मोदी
मंगलवार को नैनीताल और ऊधमसिंह नगर जिले की जनता को वर्चुअली संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ने कहा कि इस बार का चुनाव महत्वपूर्ण है। यह चुनाव इस दशक को उत्तराखंड का दशक बनाने में अहम भूमिका निभाएगा और आगामी पच्चीस साल की बुनियाद को मजबूत करेगा। नींव जितनी मजबूत होगी, उतनी मजबूत इमारत बनेगी। इस चुनाव में अन्य दल भी मैदान हैं। कुछ ऐसे दल हैं, जिन्होंने सालों तक उत्तराखंड से दुश्मनी निकाली है। कुछ दल ऐसे हैं जो उत्तराखंड को तबाह करने की नीयत से आए हैं। 

हल्द्वानी विधानसभा के अंतर्गत भाजपा ने चार जगहों पर एलईडी लगाकर पीएम को सुनने की व्यवस्था की थी। मोदी ने कहा कि जिन्होंने कोरोना काल में दिल्ली से बस में भर- भर कर उत्तराखंड के लोगों को निकाल दिया था, ऐसे लोग आज आप से वोट मांगने आए हैं। देश में प्रदेश में जिन्होंने सालों तक राज किया ऐसी कांग्रेस की नीयत और निष्ठा क्या है, इस अनुमान चुनाव कैंपेन और नारों से लगाया जा सकता है।

दिल्ली में ये अनेक दशकों तक सत्ता में रहे। उनके नेता सैर सपाटे के लिए आते थे। तब उनको उत्तराखंड राज्य की याद नहीं आई है। तब उनको टूरिज्म, तीर्थाटन, और चारधाम की याद नहीं आई। कितने सालों तक यूपी में सरकार  रही। तब उत्तराखंड यूपी का हिस्सा रहता है, तब भी उनको केदारनाथ की याद नहीं आई। इनको कभी समझ में नहीं आया कि कनेक्टिविटी के अभाव में लोगों को कितनी मुश्किलें होती हैं। उत्तराखंड के गांव-गांव के खाली हो गए, लेकिन उनको याद नहीं आई। कहा कि आज डबल इंजन की सरकार चार धाम को दिव्य और भव्य बना रही है।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button