बॉलीवुड

6 साल भी नहीं टिकी इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की पहली शादी, बेहतरीन करियर के बावजूद रह गईं गुमनाम

फराह नाज (Farah Naaz) ने दो शादियां की थीं. एक्ट्रेस की पहली शादी एक्टर दारा सिंह (Dara Singh) के बेटे Vindu Dara Singh से हुई थी.

बात आज 80-90 के दशक की एक्ट्रेस रहीं फराह नाज (Farah Naaz) की, जो लगभग 20 सालों तक फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव रहीं लेकिन बावजूद इसके उनकी पहचान एक गुमनाम एक्ट्रेस की रही है. आपको बता दें कि फराह नाज, एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) की बड़ी बहन हैं. फराह ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया था जिनमें ‘नसीब अपना-अपना’, ‘यतीम’, ‘ईमानदार’, ‘घर-घर की कहानी’, ‘इसी का नाम जिंदगी’ आदि शामिल है. लंबे समय तक इंडस्ट्री में सक्रिय रहने के बावजूद फराह को फिल्मों में वो सफलता नहीं मिली जिसकी वे हकदार थीं.
 


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फराह नाज ने दो शादियां की थीं. एक्ट्रेस की पहली शादी एक्टर दारा सिंह (Dara Singh) के बेटे विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) से हुई थी. हालांकि, यह शादी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं सकी थी. शादी के छह सालों बाद ही यह दोनों तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो गए थे.आपको बता दें कि पहली शादी से फराह और विंदू दारा सिंह के घर बेटे फतेह रंधावा (Fateh Randhawa) का जन्म हुआ था. विंदू से तलाक के बाद फराह ने दूसरी शादी एक्टर सुमित सहगल (Sumeet Saigal) से 2003 में की थी. बात यदि इंडस्ट्री में फराह नाज के दोस्तों की करें तो इसमें आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) का नाम आता है. आपको बता दें कि आज से कुछ साल पहले आदित्य के बेटे सूरज पंचोली की फिल्म ‘सेटेलाइट शंकर’ की स्क्रीनिंग के दौरान फराह दिखाई थीं. इस दौरान स्क्रीनिंग पर पहुंचीं फराह को पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा था. फराह के बारे में यह भी कहा जाता है कि वे उन्हें लॉन्च करने वाले यश चोपड़ा (Yash Chopra) की वाइफ पामेला तक से लड़ चुकी हैं. फराह ने यश चोपड़ा की फिल्म ‘फासले’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button