क्राइमदेश

पापा की गंदी करतूत: 18 साल की बेटी का हर दिन दुष्कर्म करता था पिता, मां भी देती थी साथ

युवती ने बताया कि उसके 50 साल के पिता उससे हर दिन दुष्कर्म करते थे। जब वह इसकी शिकायत अपनी मां से करती, तो वह उसे ही दोषी बताकर चुप करा देती। इसके बाद युवती ने अपने पिता की गंदी करतूत का वीडियो बना लिया और थाने पहुंच गई। 

बिहार के समस्तीपुर जिले से सामने आई एक घटना हैरान करने वाली है। यहां एक 18 साल की युवती से उसका पिता हर दिन दुष्कर्म करता था। इस गंदी हरकत में युवती की मां भी अपने पति का साथ देती थी। जब भी बेटी विरोध करती, दोनों डरा-धमका कर उसे चुप करा देते। आखिरकार लड़की ने पिता की इस करतूत का वीडियो बनाया और थाने पहुंच गई। इसके बाद आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

शिक्षक है आरोपी पिता 
पीड़िता ने बताया कि उसका पिता पेशे से शिक्षक है। 50 वर्षीय पिता हर दिन उसके साथ दुष्कर्म करता। जब वह इसकी शिकायत मां से करती, तो वह युवती को ही दोषी बताने लगती। पीड़िता ने बताया कि जब वह अपने पिता की गंदी हरकतों से तंग आ गई तो उसने इसका वीडियो बना लिया और रोसड़ा थाने पहुंच गई। 

पहले पुलिस ने नहीं दर्ज की शिकायत 
युवती का आरोप है कि पहले पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज नहीं की और थाने से उसे भगा दिया, लेकिन जब मामला उच्चअधिकारियों की जानकारी में आया तो युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। एसडीपीओ सहरियार अख्तर ने बताया कि, वीडियो में दिख रही युवती ही थाने पहुंची थी। उसकी शिकायत के आधार पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया, सही जानकारी सामने आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। 

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button