छत्तीसगढ़

परिजनों बोले-करंट लगने पर गए अस्पताल, मगर मुंह से निकल रहा था झाग, पुलिस ने कहा-PM से खुलेगा मौत का राज

बिलासपुर में युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवती के परिजनों ने कहा कि कूलर में पानी भरते समय करंट लगने के बाद वह बेहोश हो गई थी। लेकिन, जब पुलिस अस्पताल पहुंची, तब युवती के मुंह से झाग निकल रहा था। फिलहाल, पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चलने की बात कही है। मामला बिल्हा थाना क्षेत्र का है।

बिल्हा थाना क्षेत्र के ग्राम दुर्गडीह निवासी फुलेश्वरी जांगड़े (22 साल) बारहवीं तक पढ़ने के बाद घरेलु काम करती थी। परिजनों ने पुलिस को बताया कि बीते बधुवार की शाम वह घर में काम कर रही थी। इस दौरान परिवार के अन्य सदस्य भी थे, शाम करीब चार बजे वह वह कूलर में पानी डालने के लिए स्विच ऑफ कर दी। इसके बाद बाल्टी में पानी लाकर कूलर में डालने लगी। तभी अचानक वह बिजली करंट से चिपक गई। उसे चीखते हुए देखकर परिजन दौड़े और कूलर के वायर को प्लग से अलग किया। लेकिन, तब तक वह बेहोश हो गई थी।

युवती बिल्हा क्षेत्र के दुर्गडीह गांव में रहती थी

युवती बिल्हा क्षेत्र के दुर्गडीह गांव में रहती थी

अस्पताल में ले जाते समय हुई मौत
परिजनों के अनुसार करंट लगने से फुलेश्वरी बेहोश हो गई। इसके बाद आनन-फानन में परिजन उसे इलाज के लिए बिल्हा स्थित स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। जहां जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस दूसरे दिन गुरुवार को अस्पताल पहुंची। इस दौरान शव का परीक्षण किया गया, तब उसके मुंह से झाग निकल रहा था।

आत्महत्या या हादसा स्पष्ट नहीं
बिल्हा के थाना प्रभारी रामचंद्र साहू ने बताया कि अभी युवती के मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है। इसके चलते यह स्पष्ट नहीं है कि यह घटना हादसा है या फिर आत्महत्या। परिजनों ने करंट से मौत होने की जानकारी दी। लेकिन, पुलिस को शक है। परिवार के लोग गम में थे। इसके चलते घटनास्थल की जांच भी नहीं की जा सकी है। शव का पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद युवती की मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

Contact us 9399271717

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button