क्राइमराज्‍य

हॉस्टल के कमरे में मिला छात्र का शव, एकलौते चिराग की मौत से परिवार में मचा कोहराम

बरेली की रिछा नगर पंचायत में स्थित एक निजी पॉलिटेक्निक के हॉस्टल के कमरे में एक छात्र का शव मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है.

उत्तर प्रदेश के बरेली की रिछा नगर पंचायत में स्थित एक निजी पॉलिटेक्निक के हॉस्टल के कमरे में एक छात्र का शव मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. इसके साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है. एकलौते पुत्र की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है. हालांकि, पुलिस की प्राथमिक जांच में जहरीला पदार्थ खाने से मौत की बात सामने आई है.

हॉस्टल के कमरे में जमीन पर मिला छात्र का शव

पीलीभीत जनपद के बीसलपुर थाना क्षेत्र के ग्यासपुर गांव निवासी अंकुर मिश्रा (22 वर्ष) का शव रविवार को बरेली के रिछा स्थित डीएसआर पॉलिटेक्निक कॉलेज के हॉस्टल के एक कमरे में जमीन पर मिला है.पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद मृतक की मां अलका ने बताया कि अंकुर उसकी दो बेटियों में अकेला बेटा था.

सुबह कमरा नहीं खुला तो छात्रों ने प्रबंधन को दी सूचना

मृतक अंकुर मिश्रा डीएसआर कॉलेज में पॉलिटेक्निक तृतीय वर्ष का छात्र था. हॉस्टल के एक कमरे में रहता था. उसकी बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई. सुबह होने पर जब उसका कमरा नहीं खुला, तो हॉस्टल में रहने वाले विद्यार्थियों ने कॉलेज प्रबंधन को जानकारी दी. पॉलिटेक्निक प्रबंधन ने पुलिस को घटना की जानकारी दी.

प्रेम प्रसंग की आशंका को लेकर जांच शुरू

पुलिस ने दरवाजा तोड़कर कमरे में प्रवेश किया. कमरे में अंकुर मिश्रा का शव जमीन पर पड़ा मिला. जमीन पर ही अंकुर ने मृत्यु से पहले उल्टियां की थी. घटना की जानकारी उसके घर वालों को दी गई. वह तुरंत मौके पर पहुंचे. घर वालों ने शव की शिनाख्त की. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला होने को लेकर भी जांच कर रही है.

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button