छत्तीसगढ़

जशपुर में कपड़ा दुकान के नाम पर गोमांस बेचने से हंगामा, भाजयुमो ने किया जशपुर बंद का एलान

छत्तीसगढ़ के जशपुर में ओपन मार्केट में गोमांस मिलने के बाद हंगामा हो गया है. जिला मुख्यालय में तनाव की स्थिति निर्मित हो गई है. भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. दरअसल, एक कपड़े की दुकान की आड़ में गोमांस बिक्री की जा रही थी. जिसकी जानकारी लगने के बाद भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने जिस दुकान में गोमांस रखा हुआ था वहां से एक महिला और दो युवकों को पकड़ा और दोनों युवकों की सरे बाजार पिटाई भी कर दी. वहीं जिस दुकान में गोमांस मिला था उस कपड़े की अस्थाई दुकान को आग के हवाले कर दिया. मामला कोतवाली थानाक्षेत्र का है.

भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने दुकान में मौजूद दो युवकों को पीटा

दरअसल, जशपुर के नियमित बाज़ार में कपड़ा, जूता, चप्पल, साग-सब्ज़ी के अलावा दैनिक ज़रूरत की सामग्री मिलती है. वहीं एक अस्थाई कपड़े की दुकान संचालित की जा रही थी. जहां गोमांस की बिक्री हो रही थी. इसकी जानकारी जब भाजयुमो कार्यकर्ताओं को लगी. तो कुछ लोग मौके पर पहुंचे और दुकानदार से सवाल-जवाब किया. दुकान के अंदर गोमांस भी रखा मिला. इसके बाद भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने दुकान में मौजूद दो युवकों को जमकर पीटा.

इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. तब पुलिस टीम मौके पर पहुंची और गोमांस बेचने वाले दो युवकों को हिरासत में लिया. इस दौरान भाजयुमो कार्यकर्ता काफी आक्रोशित थे. आरोपियों को जब तक पुलिस ने अपनी गाड़ी में बंद नहीं कर दिया तब तक उनकी पिटाई करते रहे. इधर पुलिस तीनों आरोपियों को पकड़कर सिटी कोतवाली थाने में ले गई. वहीं दूसरी ओर जहां कपड़ा दुकान की आड़ में गोमांस बिक रहा था. उस जगह पर आगजनी कर दी गई. इस पूरे घटनाक्रम का सोशल मीडिया में वीडियो भी वायरल हो रहा है.

जानें क्या कहते हैं एडिशनल एसपी?

जशपुर ज़िले की एडिशनल एसपी प्रतिभा पाण्डेय ने बताया कि ज़िला जशपुर में गौमास बेचे जाने की सूचना पर पहुंचे कुछ लोगों ने दो लोगों को गोमांस बेचते पकड़ा गया था. जिसकी सूचना पर डेली मार्केट पुलिस भी पहुंची ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है. जिनके ख़िलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और तीनों से पूछताछ जारी है. इधर एएसपी ने बताया ज़िला जशपुर बंद होने की सूचना हमें सोशल मीडिया और अन्य माध्यम से मिली है. जिसके लिए पर्याप्त पुलिस व्यवस्था लगाई जा रही है.

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button