क्राइमछत्तीसगढ़

प्रेम प्रसंग के चलते युवक-युवती को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया,पुलिस ने लिया एक्‍शन

युवक-युवती के प्रेम प्रसंग से नाराज ग्रामीणों ने प्रेमी- प्रेमिका को निर्वस्त्र कर दोनो हाथों में लकड़ी बांधकर गाँव में घुमाया। और बुरी तरह से पिटाई भी की। सोशल मीडिया में इस वारदात की तस्वीरें आने के बाद पुलिस मौके के लिए रवाना हो गई है।

काेंडागांव में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। घटना काेंडागांव के ग्राम बढ़गई की है, जहां ग्रामीणों ने प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक-युवती की बेदम पिटाई की। इसके बाद उन्‍हें निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया। इस पूरे घटनाक्रम की तस्‍वीरें इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। पुलिस ने इस मामले चार लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कही है।

जानिए क्‍या है पूरा मामला

हाथों में लकड़ी बांधकर प्रेमी जोड़े को पीटा, ग्रामीणों ने निर्वस्त्र कर दी तालिबानी सजा

जानकारी के अनुसार उरंदाबेड़ा थाना क्षेत्र से बढगई गांव में ग्रामीणों को युवक के साथ गांव की एक युवती के प्रेस संबंध की जानकारी मिली। इसे लेकर ग्रामीण भड़क गए और सोमवार को गांव में बैठक आयोजित की। बैठक में युवक-युवती को भी बुलाया गया। लेकिन युवक-युवती के बीच प्रेम संबंध की खबर से नाराज ग्रामीणों ने दोनों को सजा सुनाने का फैसला लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने युवक-युवती की पहले तो पिटाई की फिर उन्‍हें निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया। जिसकी तस्वीर किसी ने इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी।

वहीं युवक-युवती को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाने की मानवता को शर्मसार करने वाली घटना घटित होने के तकरीबन 12 से 18 घंटा बीतने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया। पीडि़त युवती के बयान के आधार पर पुलिस चार लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कह रही है। बताया जा रहा है कि युवक पहले से शादीशुदा है।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button