क्राइमप्रदेश

हैवानियत की सारी हदें पार;पति ने डाली पत्नी के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी,हुई मौत

बैतूल: जिले में एक आदमी ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए मानवता को शर्मसार करने वाला काम किया है.दरअसल बैतूल (Betul Latest News) में एक पति का हैवानियत को दहलाने वाला कारनामा सामने आया है.शराबी पति ने अपनी पत्नी की इतनी बेरहमी से पिटाई की कि इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. हैवान बने पति ने महिला के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डालकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया था. 

पति ने की थी जमकर पिटाई 
घटना बोरदेही थाना इलाके के बिसखान की है. यहां रहने वाली 45 वर्षीय कौशल्या को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उसने आज दम तोड़ दिया. परिजनों के मुताबिक महिला के पति रंग्या ने महिला के साथ बेरहमी से मारपीट की थी. बताया जा रहा है कि महिला 23 तारीख की रात घर में सोई हुई थी. उसी दौरान शराब के नशे में आए उसके पति ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. उसने हैवानियत की हदें पार करते हुए महिला के गुप्तांग में लकड़ी डाल दी. जिससे महिला गंभीर हो गई. महिला को हेल्पलाइन नंबर 108 एंबुलेंस की मदद से मुलताई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (community health center) में भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत में सुधार न होने के चलते उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया था. जहां आज महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

सामान्य धाराओं में दर्ज किया था मामला

पुलिस ने इस मामले में अस्पताल की तहरीर के बाद महिला के पति के खिलाफ धारा 323, 294, 506 के तहत मामला दर्ज किया था। एसडीओपी मुलताई नम्रता सोंधिया ने बताया कि जब मारपीट की घटना संज्ञान में आई थी, तब सामान्य धाराओं में मामला दर्ज किया था। महिला की मौत के बाद पुलिस ने 302 की धारा भी बढ़ाई है। आरोपी की फिलहाल गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

पीएम में हुआ खुलासा

महिला की मौत के बाद डॉक्टर आकृति वर्मा, ईशा डेनियल ने उसका पीएम किया। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में भी महिला को गंभीर चोट आना पाई गई है। महिला की एमएलसी रिपोर्ट में भी उसे कई चोटें पाई गई थी। मृतका के भाई ने बताया कि उसका जीजा पहले भी बहन के साथ बेरहमी से मारपीट कर चुका है। पहले भी वह दो बार बहन को बेहोश होने तक पीट चुका था।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button