क्राइमराज्‍य

108 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ दर्दनाक हादसा, दोनों पैर काटकर चांदी के कड़े लूटे

जयपुर: प्रदेश की राजधानी जयपुर में अपराधी बेलगाम है। यहां रविवार 9 अक्टूबर की सुबह जयपुर शहर में एक सनसनीखेज वारदात हो गई। शातिर बदमाश 108 वर्षीय बुजुर्ग महिला के दोनों पैर काटकर चांदी के कड़े लूटकर ले गए। घटना जयपुर कमिश्नरेट के गलता गेट थाना क्षेत्र की है। सुबह 5:00 बजे बुजुर्ग महिला के साथ यह वारदात हुई। वारदात के दौरान बुजुर्ग महिला जोर से चिल्ला नहीं पाई थी। सुबह 6:00 बजे जब परिवार के सदस्य उठे। तब उन्हें घटना का पता चला। गंभीर हालत में घायल बुजुर्ग महिला को जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। गलता गेट पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी है।

धारदार हथियार मौके पर ही छोड़ भागे बदमाश
लूट की यह वारदात मीणा कॉलोनी में हुई। 108 वर्षीय जमुना देवी अपनी बेटी गोविंदी और पोती ममता के साथ रहती है। गोविंदी और ममता अपने कमरे में सो रही थी जबकि बुजुर्ग महिला सुबह जल्दी 5:00 बजे उठकर घर के चौक में बैठी हुई थी।

इसी दौरान कुछ बदमाश घर में घुसे। बुजुर्ग महिला को घसीट कर बाथरूम में ले गए। वहां धारदार हथियार से पैर काटकर अलग कर दिए और चांदी के कड़े निकालकर ले गए। धारदार हथियार मौके पर ही छोड़ दिया। लहूलुहान हालत में बुजुर्ग महिला बाथरूम में ही पड़ी रही। करीब 1 घंटे बाद जब गोविंदी और ममता उठे तब उन्हें वारदात का पता चला। पड़ोसियों की मदद से बुजुर्ग महिला को SMS अस्पताल पहुंचाया गया।

आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही पुलिस
जयपुर के बाहरी इलाकों में इस तरह की वारदातें पूर्व में भी हो चुकी है। जयपुर शहर में ऐसी वारदात पहली बार हुई है। भीड़भाड़ वाले इलाके में इस तरह की वारदात होना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करती है। गलता गेट थाना प्रभारी मुकेश वर्मा ने कहा कि मीणा कॉलोनी के आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। कुछ संदिग्ध बदमाशों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button