क्राइमप्रदेश

मदरसे के टीचर ने छात्रा से किया छेड़छाड़

इंदौर शहर के एक मदरसे के 52 वर्षीय शिक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज हुआ है। 12 वर्षीय एक लड़की के साथ छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। चंदन नगर थाने के निरीक्षक अभय नेमा ने पीटीआई को बताया कि पुलिस ने शुक्रवार को मदरसा शिक्षक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354 और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉस्को) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि शिक्षक के दो बेटों के खिलाफ भी पीड़िता के पिता और चाचा की कथित तौर पर पिटाई करने का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने कहा कि तीनों आरोपियों की तलाश की जा रही है। नेमा ने पीड़िता की शिकायत के हवाले से बताया कि लड़की ने सितंबर में मदरसे में दाखिला लिया था और सबक सिखाने के दौरान आरोपी शिक्षक ने कथित तौर पर उसे एक कमरे में गलत तरीके से छुआ। नेमा के मुताबिक, इस सप्ताह की शुरुआत में पीड़िता जब अन्य छात्रों के साथ कक्षा के बाद मदरसे से निकल रही थी, तब भी आरोपी ने कथित तौर पर उसका दाहिना हाथ पकड़ लिया और उसे गलत तरीके से छुआ।

नेमा ने कहा कि लड़की ने बाद में अपने माता-पिता को आपबीती सुनाई। और जब उसके पिता अपने दो अन्य रिश्तेदारों के साथ शिक्षक के घर पहुंचे। उसके बेटों ने कथित तौर पर लड़की के पिता और उसके चाचा पर लोहे की छड़ से हमला कर उन्हें घायल कर दिया। पुलिस अब आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। केस दर्ज होने के बाद से ही सभी फरार बताए जा रहे हैं।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button