क्राइमछत्तीसगढ़बिलासपुर जिला

ब्रेकअप के बाद प्रेमी ने न्यूड विडियो सोशल मीडिया में अपलोड किया प्रेमिका ने लिखाई रिपोर्ट, FIR दर्ज

जब उसे पता चला कि उसका प्रेमी पहले से शादीशुदा है, तब उसने अपने प्रेमी से ब्रेकअप कर लिया। इससे नाराज युवक ने उसका न्यूड विडियो बनाकर इंस्टाग्राम में अपलोड कर दिया। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

बिलासपुर-  छत्तीसगढ़ में लगातार आपराधिक मामले बढ़ रहे है। ज्यादातर केस सोशल मीडिया और प्रेम प्रसंग के सामने आ रहे है। एक नई खबर न्यायधानी बिलासपुर से सामने आई है। कॉलेज में पढ़ने वाली 22 वर्षीय युवती पुलिस से वीडियो डिलीट करने की गुहार लगाते नजर आई। जब पूरे मामले की छानबीन की गई तो पता चला कि आरोपी युवती का रेप कर न्यूड विडियो इंस्टाग्राम में अपलोड कर दिया है।

इस पूरे मामले में पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर दुष्कर्म और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है। जानकारी यह भी मिली है कि कॉलेज छात्रा से युवक ने दोस्ती कर शादी करने का वादा किया था। लेकिन, युवती को जब पता चला कि वह पहले से शादीशुदा है, तब उसने प्रेमी से ब्रेकअप कर लिया। इससे नाराज युवक ने उसका न्यूड विडियो इंस्टाग्राम में अपलोड कर दिया। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

जानिए पूरा मामला
बिलासपुर सिविल लाइन क्षेत्र में रहने वाली 22 वर्षीय युवती कॉलेज में पढ़ती है। करीब साल भर पहले उसकी पहचान पंकज कश्यप से हुई। इसके बाद पंकज उससे मिलने-जुलने लगा और दोस्ती करने की बात कही। फिर दोनों एक-दूसरे को प्यार करने लगे। पंकज ने उससे शादी करने का वादा किया और उससे शारीरिक संबंध बनाने लगा। उसी दौरान युवक ने युवती का न्यूड वीडियो भी बना लिया था।

इसी बीच एक दिन युवती ने अपने लवर पंकज को उसके पत्नी के साथ देख लिया। तब उसे पता चला कि पंकज पहले से शादीशुदा है। युवती को जानकारी होने के बाद उसने युवक से दूरियां बनाना शुरू कर दिया। बातचीत भी नहीं कर रही थी। इसके बाद युवक उससे ब्लैकमेल कर धमकाने लगा था।

हाल ही में कॉलेज छात्रा शुक्रवार की रात रोती हुई सिविल लाइन थाने पहुंची। उसने पुलिस को बताया कि पंकज ने उसका न्यूड विडियो इंस्टाग्राम में अपलोड कर दिया है। पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर दुष्कर्म और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button