देशबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़

कार्तिक आर्यन के बर्थडे पर फैंस को तोहफा, ‘शहजादा’ का एक्शन पैक्ड टीजर रिलीज

 कार्तिक आर्यन की फिल्म शहज़ादा का टीज़र उनके बर्थडे के मौके पर रिलीज़ किया गया है. इसमें कृति सेनन भी नज़र आ रही हैं.

भिनेता कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की मच अवेटेड फिल्म ‘शहज़ादा’ का टीजर रिलीज़ कर दिया गया है. कार्तिक के जन्मदिन के मौके पर फिल्ममेकर्स ने एक्टर के फैंस को टीज़र का तोहफा दिया है. टीज़र भी धमाकेदार है और इसमें कार्तिक आर्यन ताबड़तोड़ एक्शन करते नज़र आ रहे हैं. यूट्यूब पर रिलीज़ होने के कुछ ही देर में टीज़र को 5 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.

कैसा है फिल्म का टीज़र?

फिल्म शहज़ादा का टीज़र कार्तिक आर्यन के बर्थडे पर रिलीज़ किया गया है. ऐसे में ये उनके फैंस के लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है. टीज़र भी बेहद धमाकेदार है. पहली बार कार्तिक आर्यन इस तरह एक्शन अवतार में नज़र आ रहे हैं. उनके फाइट सीन ज़बरदस्त हैं. फिल्म में उनके किरदार का नाम बंटू होने वाला है. टीजर की शुरुआत कार्तिक के डायलॉग से होती है. वो कहते हैं, “जब बात फैमिली पर आए तो डिस्कशन नहीं करते, एक्शन करते हैं. टीजर में कृति सेनन की झलक भी दिखाई गई है. वो ग्लैमरस लुक में दिखाई दे रही हैं.

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया टीज़र

कार्तिक आर्यन ने फिल्म के टीज़र को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने टीज़र शेयर करते हुए लिखा, “जब बात फैमिली पे आए तो डिस्कशन नहीं करते…एक्शन करते हैं!! आपके शहज़ादे की ओर से बर्थडे गिफ्ट. ”

रोहित धवन कर रहे हैं निर्देशन

शहज़ादा का निर्देशन डेविड धवन के बेटे और वरुण धवन के भाई रोहित धवन कर रहे हैं. इस फिल्म से पहले वो साल 2016 में आई फिल्म ढिशूम और 2011 में आई देसी बॉयज़ का निर्देशन कर चुके हैं. फिल्म में कार्तिक और कृति के अलावा मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडकर जैसे कलाकार दिखाई देंगे. फिल्म में प्रीतम ने संगीत दिया है. ये फिल्म अगले साल 23 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज़ की जाएगी.

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से ताल्लुक रखने वाले कार्तिक आर्यन आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं. बता दें कि कार्तिक ने घरवालों से छिपाकर फिल्मों के लिए संघर्ष करना शुरू किया था. उन्होंने नवी मुंबई के एक कॉलेज में इंजीनियरिंग के कोर्स में एडमिशन लिया था, लेकिन उन्होंने वहीं से फिल्मों में जाने की कोशिशें शुरू कर दी थीं.

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button