क्राइमप्रदेश

सात साल की बच्ची के साथ पूर्व पार्षद कर रहा था दुष्कर्म, एक महीने में कई बार की ज्यादती

आरोपी मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले का रहने वाला है। जहां का वह पार्षद भी रह चुका है। उसकी शादी हो चुकी है और 4 बच्चे भी हैं] लेकिन वह अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़ा चुका है। कुछ साल पहले उसने पीड़िता की मौसी से शादी कर ली थी।

राजस्थान के कोटा जिले में साल साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामाने आया है। आरोपी पूर्व पार्षद है, वह करीब एक महीने से बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहा था। किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दे रहा था। डर के कारण पीड़िता ने किसी को कुछ नहीं बताया। मंगलवार को मामला सामने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

मीडिया रिपोट्स के अनुसार मामला शहर के मामला बोरखेड़ा थाना इलाके का है। पकड़ा गया आरोपी पीड़िता का मौसा लगता है। वह करीब एक महीने पहले बच्ची को चॉकलेट दिलाने के लिए अपने घर ले गया था। इस दौरान उसके घर पर कोई नहीं था। जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। वह रोने लगी तो तुसे डरा धमकाकर शांत करा दिया। इसके बाद से बच्ची डरी सहमी सी रहने लगी। 

इसी बीच आरोपी ने उसके साथ चार बार दुष्कर्म किया। 14 नवंबर को आरोपी मौसा की पत्नी घर पर नहीं थी। इस दौरान आरोपी मौसा ने बच्ची को अपने घर बुला लिया, कुछ देर बाद बच्ची के पिता ने आवाज लगाई तो वह काफी देर बाद बाहर आई। वह डरी हुई भी दिख रही थी। इस पर पिता ने अपनी पत्नी से बच्ची से बात करने के लिए कहा। काफी देर समझाइश के बाद बच्ची ने मां को घटना के बारे में बताया। 

इसके बाद बच्ची के पिता ने मामले की जानकारी बाल कल्याण समिति को दी गई। जिसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। जानकारी के अनुसार आरोपी मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले का रहने वाला है। जहां का वह पार्षद भी रह चुका है। उसकी शादी हो चुकी है और 4 बच्चे भी हैं। लेकिन वह अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़ा चुका है। कुछ साल पहले पीड़ित बच्ची की मौसी से शादी करने के बाद कोटा में ही उनके पड़ोस में रह रहा था। 

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button