क्राइमछत्तीसगढ़रायगढ जिला

तहसीलदार ने कांग्रेस नेता को डंडे से जमकर पीटा, फोड़ दिया सिर, गुस्साए साथियों ने किया चक्काजाम


छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार के राज में कांग्रेसी नेताओं की ही शामत आई हुई है। नया मामला नवगठित जिले सारंगढ़ का है। यहां तहसीलदार ने दुकान में घुसकर एक कांग्रेसी नेता को जमकर पीटा। डंडे से उसका सिर फोड़ दिया। इसके बाद लहूलुहान हालत में छोड़कर भाग निकला। नेता को अस्पताल में भर्ती करया गया है। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद कांग्रेसी कार्रवाई की मांग को लेकर कोतवाली के बाहर एकत्र हो गए और चक्काजाम कर दिया।


रायगढ़- जानकारी के मुताबिक, बरमकेला क्षेत्र में कांग्रेस नेता नीलांबर नायक एक दुकान का संचालन करते हैं। उनसे मिलने के लिए गुरुवार को बरमकेला के तहसीलदार सिद्धार्थ अनंत पहुंचे थे। वहां किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद के बाद तहसीलदार वहां से चले गए। बताया जा रहा है कि नेता नीलांबर नायक ने तहसीलदार सिद्धार्थ को फिर बुलवाया। इस बार फिर विवाद हुआ और काफी बढ़ गया। आरोप है कि आक्रोश में आकर तहसीलदार ने नायक की डंडे से पिटाई कर दी।


नीलांबर नायक को इतनी बुरी तरह पीटा कि उनका सिर फट गया और वे लहूलुहान हो गए। इसके बाद तहसीलदार वहां से भाग निकले। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। वहीं इसकी जानकारी कांग्रेस के अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं को पता चली तो हंगामा हो गया। कांग्रेसियों ने बरमकेला थाने का घेराव कर दिया और तहसीलदार की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। बताया जा रहा है कि तहसीलदार उस समय थाने में ही बैठे थे।
देर तक हंगामा चलता रहा, लेकिन पुलिस ने किसी को भी अंदर घुसने नहीं दिया। थाने में हंगामे की सूचना पर अफसर भी पहुंच गए और समझाकर कांग्रेसियों को शांत कराया। फिलहाल अभी तक इस मामले में किसी की तरफ से भी एफआईआर दर्ज नहीं कराई गई है। वहीं अभी तक दोनों के बीच विवाद का कारण भी सामने नहीं आ सका है। घटना के बाद से तहसीलदार का मोबाइल बंद है। फिलहाल पुलिस सतर्क है और अपने स्तर पर जांच कर रही है।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button