क्राइमछत्तीसगढ़रायपुर जिला

कारोबारी को अकेले देख लड़की ने उतार दिए सारे कपड़े और फिर..

रायपुर में पुलिस ने कारोबारियों को ब्लैकमेल करने वाले एक शातिर गिरोह को पकड़ा है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में युवती सहित छह लोग शामिल हैं। जबकि एक अन्य साथी युवती फरार है। गैंग में शामिल लड़की पहले झांसा देकर खुद का अश्लील वीडियो बनवाती। इसके बाद वायरल करने की धमकी दे साथियों के साथ मिलकर ब्लैकमेल कर रुपये वसूलती थी। इस दौरान गैंग में शामिल दो युवक खुद को मीडियाकर्मी बताकर दबाव बनाते थे। मामला टिकरापारा थाना क्षेत्र का है। 

मकान बिकवाने के बहाने भेजी लड़की
जानकारी के मुताबिक, राधानी के एक कारोबारी अपना मकान बेचना चाहते थे। इस दौरान उनका परिचय संजय नगर निवासी सुल्तान अंसारी मौलाना से हुआ। उसने मकान बिकवाने की बात कही और दो मोबाइल नंबर दिए। कारोबारी ने दिए नंबर पर बात की तो एक महिला देखने के लिए आई और जाते समय मकान खरीदने के लिए एक लड़की को भेजने की बात कही। इसके बाद 8 दिसंबर की दोपहर को मकान देखने के एक लड़की पहुंची। तब कारोबारी घर में अकेला था। 

युवकों ने वीडियो बनाकर मारपीट की
कारोबारी ने उसे बैठने के लिए और फिर हाथ-पैर धोने के लिए बाथरूम में चला गया। वहां से लौटा तो देखा कि लड़की ने अपने सारे कपड़े उतार दिए हैं। यह देखकर कारोबारी हड़बड़ा गया। तभी दो युवक भी घर में घुस आए और मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू कर दिया। युवकों ने गाली-गलौज करते हुए कारोबारी से मारपीट की और उसकी पैंट भी उतरवा दी। इसके बाद कारोबारी से कहा कि पुलिस आ रही है। यहां से उसका जुलूस निकाला जाएगा। एक युवक बोला कि यहीं लेनदेन का मामला खत्म कर दो। 

ठगों ने कारोबारी से लिए 1.25 लाख रुपये
युवकों के धमकाने पर कारोबारी ने 1.25 लाख रुपये उन्हें दे दिए। इसके बाद आरोपियों ने कहा कि वीडियो डिलीट हो जाएगा। इसके बारे में किसी को मत बताना। इतना कहकर आरोपी वहां से चले गए। दो दिन बाद 11 दिसंबर को फिर फिर आरोपियों ने कॉल किया और कहा कि उसके पास पुलिस आएगी। लड़की के बारे में पूछेगी तो कहना कि मकान देखने के लिए आई थी। इतना कहकर मोबाइल बंद कर दिया। इसकी जानकारी कारोबारी ने अपनी बेटी और चचेरे भाई को दी और मामला दर्ज कराया। 

वारदात में शामिल एक अन्य युवती की भी तलाश
कारोबारी ने इस मामले में खेमचंद कौशिक और उसके कैमरामैन सोनू चौहान के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई। इस आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की और ठगी में शामिल आरोपी पूजा मजूमदार, प्रमोद मजूमदार, तारक विश्वास, सुल्तान अंसारी मौलाना, आरोपी खेमचंद व संजय चौहान को गिरफ्तार कर लिया। यह भी पता चला है कि आरोपियों की एक और साथी युवती इशरत बानों उर्फ खूशबू साहू भी है, जो कि फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

मीडियाकर्मी बताकर देते थे धमकी
पुलिस की जांच में पता चला है कि खेमचंद कौशिक खुद को चैनल का को-ऑर्डिनेटर बताता था। उसका साथी आरोपी संजय चौहान उर्फ सोनू चैनल में कैमरा मैन की भूमिका में था। इसी वजह से बदनामी के डर से लोग इनके झांसे में आ रहे थे। ठग और ब्लैकमेलिंग का काम करने वाले इस गैंग ने अन्य 4 लोगों को भी ठगा है। उन लोगों से भी इसी तरह लड़की के जाल में फंसाकर, जबरन अश्लील वीडियो बनाकर रुपये लिए गए हैं। हालांकि वे बदनामी के डर से पुलिस के सामने नहीं आए। 

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button