क्राइमप्रदेश

बहन ही निकली दुश्मन: प्रेमी को भेजा दीदी का अश्लील वीडियो, फिर किया ब्लैकमेल,पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार

आरोपी युवती ने बताया कि उसकी बड़ी बहन को उसका प्रेमी पसंद नहीं था। उसका प्रेमी सड़क पर रेहड़ी पर खाने-पीने का सामान बेचता था। यह बात उसकी बहन को पसंद नहीं थी।

शाहदरा इलाके में एक युवती ने अपनी बहन को सबक सिखाने की नीयत से उसके मोबाइल से निजी (अंतरंग वीडियो) वीडियो चोरी कर ली और उसे प्रेमी को दे दिया। इसके बाद दोनों ने वसूली का खेल शुरू कर दिया। पीड़िता से 20 हजार रुपये की डिमांड की गई, लेकिन पुलिस ने दोनों की इस करतूत से जल्दी ही पर्दा उठाकर इनको गिरफ्तार कर लिया। 

आरोपी की पहचान देवराज उर्फ देव (19) और इसकी 21 वर्षीय प्रेमिका के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों के पास से वारदात में इस्तेमाल दो मोबाइल फोन व अन्य सामान बरामद कर लिया है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त आर. सत्यसुंदरम ने बताया कि शाहदरा जिला निवासी 24 वर्षीय युवती ने साइबर थाने में एक शिकायत दी थी। पीड़िता ने बताया कि एक अंजान नंबर से कॉल कर उससे 20 हजार रुपये मांगे जा रहे हैं। आरोपी ने व्हाट्सएप पर उसकी एक अश्लील वीडियो, जो उसके खुद के मोबाइल में थी, वह भेजी है। आरोपी रुपये न देने पर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। 

पीड़िता की शिकायत पर फौरन साइबर थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया। एसएचओ विकास, एएसआई राखी, हवलदार दीपक और सिपाही सौरभ की टीम ने टेक्निकल सर्विलांस की मदद से आरोपी की पहचान के प्रयास शुरू किए। 

जांच के बाद आरोपी की पहचान कर उसे शाहदरा जिले से ही दबोच लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह पीड़िता की छोटी बहन का प्रेमी है। वीडियो उसे पीड़िता की छोटी बहन ने ही उपलब्ध करवाई है। जानकारी जुटाने के बाद पुलिस की टीम ने आरोपी छोटी बहन को भी दबोच लिया।

मल्टीनेशनल कंपनी में काम करती है पीड़िता
पूछताछ के दौरान आरोपी युवती ने बताया कि उसकी बड़ी बहन एक मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी करती है। पिछले दिनों वह अपनी बहन का मोबाइल देख रही थी। उसी दौरान उसने बहन की एक अश्लील वीडियो देखी। वीडियो को उसने अपने मोबाइल पर ट्रांसफर कर दिया। इसके बाद उसने यह वीडियो अपने प्रेमी को दे दी। दोनों ने पीड़िता को ब्लैकमेल कर वसूली की योजना बनाई।

बड़ी बहन तुड़वाना चाहती थी रिश्ता
आरोपी युवती ने बताया कि उसकी बड़ी बहन को उसका प्रेमी पसंद नहीं था। उसका प्रेमी सड़क पर रेहड़ी पर खाने-पीने का सामान बेचता था। यह बात उसकी बहन को पसंद नहीं थी। वह उससे दूर रहने को कहती थी। इसी वजह से उसने बहन को सबक सिखाने की नीयत ये योजना बनाई। आरोपी देवराज को भी रुपयों की जरूरत थी तो वह भी ब्लैकमेलिंग के लिए तैयार हो गया।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button