क्राइमछत्तीसगढ़रायपुर जिला

कांग्रेस नेता से फ्लेक्स छपाई का पैसे मांगना व्यापारी को पड़ा भारी, दुकान में घुसकर की तोड़फोड़,भावेश से मारपीट

रायपुर में एक व्यापारी को कांग्रेस नेता से फ्लेक्स छपाई का पैसा मांगना भारी पड़ गया। सत्ताधारी पार्टी का नेता होने के चलते नेताजी ने रंगदारी करते हुए व्यापारी की दुकान में पहले जबरन घुसकर तोड़फोड़ की फिर दुकान में मौजूद व्यापारी की बेरहमी से पिटाई कर दी।
पीड़ित सुमित शुक्ला ने आज़ाद चौक थाना पुलिस को शिकायत पत्र दिया है कि कांग्रेस नेता वैभव शुक्ला ने जून माह में फ्लेक्स छपाई करवाई थी जिसका तकरीबन 15 हज़ार रुपए बकाया था। इसी पैसे को वह बार-बार मांगता था परंतु वैभव द्वारा पैसा नहीं देकर उल्टा रंगदारी की जाती थी। 21 दिसंबर को जब व्यापारी सुमित ने वैभव को व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर बकाए रकम की मांग की तो वैभव आगबबूला हो उठा और अपने साथी भावेश बघेल, हिमांशु जैन सहित अन्य के साथ सुमित की दुकान पहुंच तोड़फोड़ की। इसके बाद सुमित व उसके साथी से भी मारपीट की।
इस घटना की सूचना मिलते ही सुमित के बड़े भाई युवा कांग्रेस नेता भावेश शुक्ला बीच-बचाव करने मौके पर पहुंचे तो वैभव व उसके साथियों ने भावेश के साथ धक्का-मुक्की की जिस पर भावेश के समर्थकों ने वैभव की धुनाई कर दी जिसके बाद वैभव पीड़ित बन थाने पहुंच गया और सुमित, शांतनु झा, भावेश शुक्ला के खिलाफ तथाकथित मामला दर्ज करवाया।
युवा कांग्रेस नेता भावेश से बातचीत पर उन्होंने बताया कि छोटे भाई सुमित को वैभव शुक्ला व उसके साथियों ने बेवजह मारपीट की। बीच-बचाव करने पहुंचने पर भावेश से भी मारपीट की कोशिश की गई। इसी दौरान विवाद बढ़ गया। फिलहाल सुमित ने वैभव शुक्ला एवं साथियों के खिलाफ रंगदारी, तोड़फोड़, मारपीट, दुकान में जबरन प्रवेश सहित गंभीर आरोपों में आज़ाद चौक थाना पुलिस को शिकायत की है जिस पर थाना प्रभारी कुछ भी बोलने से बच रहे है।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button