कोरबा जिलाछत्तीसगढ़

CG- दामाद की हत्यारी सास को उम्रकैद: लाठी से पीट-पीटकर मार डाला था, पत्नी भाग गई तो रोज करता था घर के बाहर हंगामा

CG- दामाद की हत्यारी सास को उम्रकैद: लाठी से पीट-पीटकर मार डाला था, पत्नी भाग गई तो रोज करता था घर के बाहर हंगामा

छत्तीसगढ़ के कोरबा में कोर्ट ने दामाद की हत्या में सास को उम्रकैद की सजा सुनाई है। महिला ने करीब एक साल पहले दामाद को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला था। युवक की पत्नी भाग गई थी तो वह रोज ससुराल जाकर घर के सामने हंगामा करता था। इसी से परेशान होकर सास ने उसकी हत्या कर दी थी। कोर्ट ने इस मामले में युवक की नाबालिग साली को साक्ष्य के अभाव में बरी कर दिया है। मामले की सुनवाई अपर सत्र न्यायाधीश एफटीसी ज्योति अग्रवाल की बेंच में हुई।

ससुराल के बाहर मिला था अमित का शव
दरअसल, सारा मामला रामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के खरमोरा स्थित अटल आवास का है। यहां 17 दिसंबर 2021 को अमित सोनी उर्फ किडनी (26) की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। अमित का शव उसकी ही ससुराल के बाहर पड़ा हुआ मिला था। अमित आदतन अपराधी और नशे का आदी था। वारदात के बाद पुलिस और डॉग स्क्वॉयड मौके पर पहुंची थी। इसके बाद डॉग स्क्वॉयड की मदद से अमित की सास कुंती सोनी और उसकी छोटी बेटी को हत्या के संदेह में पकड़ा था। 

अमित की हरकतों से तंग आकर हत्या की 
पूछताछ के दौरान अमित की सास कुंती सोनी ने हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। उसने पुलिस को बताया था कि अमित शराब के नशे में घर के बाहर हंगामा कर रहा था। वह अक्सर ही आ जाता और उसके व उसकी छोटी बेटी से गाली-गलौज करता था। इसी से तंग आकर उसने अमित को पीट-पीटकर मार दिया। मामले की जांच के बाद पुलिस ने कुंती को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया था। मामले की सुनवाई जारी थी। इसे लेकर कोर्ट का अब फैसला आया है। 

अमित और कुंती की बेटी ने की थी लव मैरिज
पुलिस ने बताया कि अमित सोनी उर्फ किडनी से कुंती सोनी की बड़ी बेटी ने लव मैरिज की थी। इसके बाद दोनों कुंती के घर के पास ही खरमोरा में रहने लगे थे। अमित आदतन बदमाश था। आए दिन मारपीट और चोरी के मामलों में पुलिस उसे पकड़ती थी। अमित की हरकतों से उसकी पत्नी तंग आ चुकी थी। इससे परेशान होकर कुछ साल साथ में रहने के बाद किसी और के साथ भाग गई। इसके बाद से ही अमित ने ससुराल में उत्पात मचाया और छोटी साली को परेशान करना शुरू कर दिया था। 

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button