छत्तीसगढ़बालोद जिला

CG – दो लड़कियों के बीच चले लात-घूंसे, कॉलेज परिसर में बाल पकड़कर खींचा, मारे थप्पड़, देखें वीडियों

बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में दो लड़कियों के जबरदस्त मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़कियां एक दूसरे को लात-घूंसे और बाल खींचते नजर आ रही हैं। दोनों के बीच यह लड़ाई करीब आधे घंटे चली। वहीं बीच बचाव लोगों को आना पड़ा तब जाकर मामला शांत हुआ। यह मामला बालोद के शासकीय घनश्याम सिंह गुप्त स्नातकोत्तर महाविद्यालय का है। कॉलेज में यह हाईवोल्टेज ड्रामा काफी देर तक चला, इस बीच कॉलेज के शिक्षकों और छात्र-छात्राओं को भी हस्तक्षेप करना पड़ा।

सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल

शहर के शासकीय घनश्याम सिंह गुप्त स्नातकोत्तर महाविद्यालय में दो लड़कियों के लड़ाई में कॉलेज के शिक्षक से लेकर छात्रों तक को हस्तक्षेप करना पड़ा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। जिसमें लड़कियां एक दूसरे पर हाथ पैर चलाती और एक दूसरे के बाल खींचती नजर आ रही है। यह मामला प्राचार्य तक पहुंचा तो दोनों ने माफी मांगी। लेकिन दोनों के बीच ये विवाद कैसे शुरू हुआ, इसका पता नहीं चल पाया है।

लड़कों ने छुड़ाने की कोशिश की, फिर भी मारपीट करती रहीं काफी देर तक दोनों के बीच मारपीट होती रहती है। लड़कों के छुड़ाने की कोशिश के बीच भी थप्पड़ और घूंसे लड़कियों के बीच चलते रहे। कॉलेज प्रबंधन को भी इसकी जानकारी लगी। इसके बाद टीचरों की ओर से भी उन्हें अलग करने का प्रयास किया गया, लेकिन दोनों लड़कियां मारपीट पर उतारू थीं। बीच-बचाव करने वाले छात्र बीए फाइनल के बताए जा रहे हैं। हालांकि लड़कियां किसमें पढ़ती है, यह जानकारी नहीं मिल सकी है।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button